logo
Breaking

Alia Bhatt Birthday :जानें कैसे शुरू और खत्म हुई आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा की प्रेम कहानी

आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और बहुत ही कम समय में बड़ी कामयाबी हासिल करने वाली अभिनेत्री हैं। 15 मार्च 1993 को जन्मी आलिया आज अपना 26 वां जन्मदिन मना रही हैं उनके जन्मदिन पर जानिए आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा की लव लाइफ से जुड़े कुछ मजेदार किस्से

Alia Bhatt Birthday :जानें कैसे शुरू और खत्म हुई आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा की प्रेम कहानी

आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और बहुत ही कम समय में बड़ी कामयाबी हासिल करने वाली अभिनेत्री हैं। 15 मार्च 1993 को जन्मी आलिया आज अपना 26 वां जन्मदिन मना रही हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और आलिया भट्ट के रोमांस की अफवाहों ने लंबे समय तक सुर्खियां बटोरीं हालांकि, दोनों ने इस बारे में खुलकर कभी कुछ नहीं कहा। लेकिन कई मौके भी आये जब दोनों को साथ देखा देखा गया आलिया के जन्मदिन पर जानिए आलिया की लव लाइफ से जुड़े कुछ मजेदार किस्से

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने और आलिया के रिश्ते को लेकर एक इंटरव्यू में कहा था कि " हमने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत एक साथ की थी और हमने 2 फिल्में भी साथ की है , वरुण धवन और हम दोनों का रिश्ता बहुत गहरा है, हमने कई इमोशंस को साथ जीया है और जो दिल का रिश्ता होता है वह सदा रहता है इसलिए हम आगे भी साथ करेंगे "।

आलिया और सिद्धार्थ ने कभी अपने रिश्ते को लेकर मीडिया में कुछ नहीं कहा लेकिन जब जब इनको साथ देखा गया अफवाहों ने जोर पकड़ा । शाहरुख़ खान ने जब अपने बर्थडे की पार्टी अलीबाग में दी थी तब इन दोनों को साथ देखा गया । उस वक़्त आलिया, सिद्धार्थ के साथ करन जौहर और फरहान अख्तर भी देखे गए थे।

सिद्धार्थ और आलिया को तब भी साथ देखा गया जब संजय कपूर ने अपने जन्मदिन की पार्टी दी थी । आलिया और सिद्धार्थ एक साथ ही आये और पार्टी में भी साथ एन्जॉय किया । आलिया ने हरे रंग का लहंगा ड्रेस और सिद्धार्थ ने लाल रंग के कुर्ते के साथ सफ़ेद धोती पहनी थी । हमेशा की तरह दोनों एक साथ बहुत सूंदर दिखाई दे रहे थे।

'रीलोड' फिल्म की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नेंडीज काफी नज़दीक आये और दोनों को कई बार कॉफी शॉप और दूसरी जगहों पर भी साथ देखा गया था ।फिल्म की शूटिंग खत्म हो जाने के बाद भी दोनों लगातार मिलते रहे । खबरें ऐसी भी आयी की सिद्धार्थ और आलिया के ब्रेकअप की असली वजह सिद्धार्थ और जैकलीन की नजदीकियां ही थी जिस वजह से आलिया और सिद्धार्थ के बीच कई बार झगडे भी हुए।

करन जौहर की लाड़ली आलिया भट्ट को करन की बर्थडे पार्टी में सिद्धार्थ के साथ देखा गया । दोनों पार्टी में साथ ही रहे और पार्टी के ख़त्म होने तक आलिआ और सिड को पार्टी में आये 128 मेहमानों की खातिरदारी करते देखा गया था ।दोनों पार्टी खत्म होने तक साथ ही रहे और एक साथ निकले।

करन जौहर ने जब एक फैशन डिज़ाइनर के लिए पार्टी दी थी तब भी आलिया और सिद्धार्थ ने पार्टी में साथ एंट्री की । इस मौके को पुरे मीडिया में अपने कमरों में कैद किया था।

एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने कहा था कि उनकी नजरों में सिद्धार्थ मल्होत्रा बेस्ट किसर है क्यूंकि उन्होंने उनके साथ 2 फिल्में कि है और उन्हें लगता है कि सिद्धार्थ बेस्ट किसर हैं । स्टूडेंट ऑफ़ थे ईयर और कपूर एंड संस में दोनों साथ थे।

लम्बे समय तक चला आलिया और सिद्धार्थ मल्होत्रा का रिश्ता खत्म हो गया लेकिन दोनों ने कभी अपने रिश्ते को लेकर मीडिया में कुछ नहीं कहा था । आज आलिया का नाम रणबीर कपूर के साथ जोड़ा जाता है और मीडिया में आलिया और रणबीर कि शादी को लेकर खबरें आती रहती हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने फिल्मी करियर में व्यस्त हैं।

Share it
Top