Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IFFI 2017: अक्षय कुमार की इस हरकत पर शर्मिंदा हुए बिग बी, ट्वीटर पर ली क्लास

खिलाड़ी कुमार ने बिग बी के साथ बिताए कई लम्हों को दर्शकों के साथ साझा किया।

IFFI 2017: अक्षय कुमार की इस हरकत पर शर्मिंदा हुए बिग बी, ट्वीटर पर ली क्लास

गोवा में आयोजित हुए 48वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल की क्लोजिंग सेरेमनी में अक्षय कुमार ने कुछ ऐसा कर दिया जिस देखकर वहां पर मौजूद सभी लोग दंग रह गए।

फिल्म फेस्टिनल की क्लोजिंग सेरेमनी में अमिताभ बच्चन, सलमान खान, अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने शिरकत की और समारोह में चार चांद लगा दिए।

बिग बी के सम्मान में कहीं बाते-

अक्षय कुमार को मंच पर अपने विचार रखने के लिए कहा गया था। खिलाड़ी कुमार ने बिग बी के साथ बिताए कई लम्हों को दर्शकों के साथ साझा किया। खिलाड़ी कुमार ने बिग बी की तारीफ में कहा कि वह हमारी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के पिता हैं।

यह भी पढ़ेंः गोवा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में जाह्नवी कपूर के रहे जलवे, तस्वीरों में दिखा दिलकश अंदाज

बिग बी के छुए पैर-

जब अक्षय कुमार बिग बी के सम्मान में बोल रहे थे तो उसी समय अचानक उन्होंने मंच से नीचे उतरकर अमिताभ बच्चन के पैर छुए और अमिताभ ने भी उन्हें अपने गले से लगा लिया।

ट्वीटर पर किया इजहार-

बिग बी ने सौशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए कहा कि अक्षय के ऐसा करने से वह काफी शर्मिदा हो गए थे। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरों को उनके फैंस ने भी साझा किया था।

इसी पर अमिताभ ने रिट्वीट करते हुए लिखा, शर्मिंदा हूं कि अक्षय ने ये किया, नहीं अक्षय को ऐसा नहीं करना चाहिए था।

यह भी पढ़ेंःVideo: सलमान और कैट ने किया सुपर धमाल, स्वैग से किया है सबका स्वागत

अगर इन दोनों की आने वाली फिल्मों की बात करें तो अक्षय पैडमैन और 2.0 में एक्टिंग करते नजर आएंगे वहीं बिग बी आमिर खान के साथ ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में दिखाई देंगे।

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन को फिल्म फेस्टिवल में पर्सनालिटी ऑफ द ईयर के खिताब से नवाजा गया। सूचना प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने यह अवार्ड दिया।

Next Story
Top