Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अक्षय कुमार और रणवीर सिंह की फिल्में सिनेमाघरों में ही होंगी रिलीज़, दिवाली और क्रिसमस पर देख सकेंगे लोग

सूर्यवंशी और 83 को लेकर फिल्ममेकर्स ने लिया फैसला जब भी होंगी यह दोनों फिल्में सिनेमाघरों में ही रिलीज़ होंगी। दिवाली और क्रिसमस पर आएंगी दर्शकों के सामने।

अक्षय कुमार और रणवीर सिंह की फिल्में सिनेमाघरों में ही होंगी रिलीज़, दिवाली और क्रिसमस पर देख सकेंगे लोग

जहां एक तरफ कोरोना वायरस के चलते सिनेमाघर बंद है और खुलने की कोई उम्मीद नजर नहीं आ रही है। ऐसे में बड़े बैनर की फिल्में भी ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ की जा रही है।

सोमवार को ही इसका ऐलान किया गया था। इसमें डिज्नी हॉटस्टार पर बड़े सितारे अक्षय कुमार, अजय देवगन, अभिषेक बच्चन और आलिया भट्ट ने लाइव आकर अपनी फिल्मों का ओटीटी (OTT) पर आने का ऐलान किया।

पर अब दो बड़े स्टार्स की ही दो फिल्मों को सिनेमाघरों में रिलीज़ करने का फैसला किया गया है। इनकी रिलीज़ डेट भी आ गयी है। इनमें एक है रणवीर सिंह की "83" इसमें रणवीर सिंह ने क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभाई है जब उन्होंने 1983 में वर्ल्ड कप को अपने नाम किया था।

इसी में उनकी पत्नी की भूमिका में साथ दे रही है दीपिका पादुकोण जो कपिल देव की पत्नी रोमी देव की भूमिका में होंगी। यह फिल्म क्रिसमस पर रिलीज़ की जाएगी।

वही दूसरी तरफ रोहित शेट्टी की फिल्म अक्षय कुमार स्टारर "सूर्यवंशी" भी सिनेमाघरों में ही रिलीज़ होगी। इसमें अक्षय एक पुलिस वाले के किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म दिवाली पर दर्शकों के सामने आएगी।

फिल्म एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए इसकी जानकारी दी है।

Next Story
Top