Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Aiyarry Collection Day 1: मनोज बाजपेयी की ''अय्यारी'' ने बॉक्स ऑफिस पर की धमाकेदार एंट्री, पहले दिन कमाए इतने करोड़

मनोज बाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अभिनय से सजी अय्यारी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार एंट्री करी है। नीरज पांडे की इस फिल्म को पाकिस्तान में बैन कर दिया गया है।

Aiyarry Collection Day 1: मनोज बाजपेयी की

नीरज पांडें की चर्चित फिल्म अय्यारी ने अपने रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार एंट्री की है। देशभक्ति से भरपूर और जवानों की साहस की कहानी अय्यारी को दर्शक काफी पसंद कर रहे है। 16 फरवरी को रिलीज हुई इस फिल्म में मनोज बाजपेयी, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुप्रीत सिंह ने उम्दा एक्टिंग की है।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन-

ट्रेड एनलिस्ट तरन आदर्श के मुताबिक फिल्म ने अपने रिलीज के पहले दिन यानी शुक्रवार को 8 करोड़ की कमाई की है। इस तरह फिल्म अपने पहले वीकेंड तक 50 करोड़ के आकड़े को पार कर लेगी। आपको बता दें कि अय्यारी को भारत में 1754 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है जबकि अन्य देशों में इस फिल्म को 396 स्क्रीन्स मिली हैं।

क्रिटिक्स का नहीं मिला प्यार-

फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब और अन्य सोशल नेटर्किंग साइट्स पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था हालांकि क्रिटिक्स ने फिल्म को उतना प्यार नहीं दिया। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म को कुल 2 स्टार दिए हैं और इसे निराशाजनक बताया है।

फिल्म की कहानी-

फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा मेजर जय बख्शी का किरदार निभा रहे हैं और मनोज बाजपेई कर्नल अभय सिंह की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म की कहानी मुख्य रूप से मेजर जय बक्शी के की कहानी है जो कि DSD (डाटा एंट सिस्टम डायग्नोस्टिक) यूनिट का हिस्सा हैं। काम के दौरान जय को एक दिन अपने ही विभाग के बारे में ऐसी चौंकाने वाली जानकारी हाथ लगती है जिसके बाद वह अचानक गायब हो जाता है।

यह भी पढ़ेंः ‘कैसी ये यारियां’ में फिर से रोमांस करेंते नजर आएंगे नीति और पार्थ, जानिए कैसा होगा ये शो

आपको बता दें कि भारत सहित दुनियाभर में रिलीज हुई इस फिल्म को पाकिस्तान में बैन कर दिया गया है। नीरज पांडे की इस फिल्म में मनोज बाजपेयी ने बेहद उम्दा एक्टिंग की है।

Next Story
Top