Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सामने आई गुत्थी दिए सवालों के जवाब

सुनील ग्रोवर ने दिए अपने उपर लगे सभी आरोपों के जवाब

सामने आई गुत्थी दिए सवालों के जवाब
X

गुत्थी उर्फ सुनील ग्रोवर जिसने कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले कॉमेडी शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में गुत्थी का किरदार निभाया था। उनके द्वारा शो छोडे जाने पर ऐसी खबरें आई की पैसे न बढ़ाने के कारण उन्होंने शो छोड़ा है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि सुनिल ग्रोवर गुत्थी नाम से ही दूसरे चैनल पर अपना शो करेंगे। लेकिन कलर्स चैनल ने यह दावा किया कि गुत्थी किरदार हमारी खोज है और इस नाम किसी और को शो करने का अधिकार नहीं है। लेकिन गुत्थी उर्फ सुनिल ग्रोवर अब सामने आए हैं और सारे सवालों के जवाब दिए हैं। स्लाइडस में देखिए गुत्थी ने अपने सवालों के क्या जवाब दिए

आरोप-1

गुत्थी पर आरोप है कि उसने पैसे बढाने की मांग की है। गुत्थी ने खुद पर लगे इस आरोप का जवाब देते हुए कहा कि उनका चैनल के साथ कोन्ट्रेक्ट खत्म हो गया था तो चैनल के साथ बात करने का कोई मतलब नहीं था। उन्होंने मुझे स्वतंत्र रूप से कार्य करने का सुझाव दिया है। लेकिन अंत में वे मेरी शर्तों पर राजी हो गए हैं। इस दौरान उन्होंने बहुत से किरदार बनाए लेकिन वे शो में सफल नहीं हो सके। वो चाहते थे कि मैं गुत्थी किरदार को दूसरे शो में न लेकर जाउं। अगर तुम्हारी पत्नी तुम्हें छोडकर चली जाए तो क्या तुम्हों दूसरी शादी करने का अधिकार नहीं है।

आरोप-2

शो के सारे किरदार कपिल शर्मा की खोज हैं। इसके जवाब में सुनील ग्रोवर का कहना है कि गुत्थी किरदार कपिल की खोज नहीं बल्की उनकी खुद की खोज हैं। मैंने गुत्थी नाम का सबसे पहले उपयोग कॉमेडी सर्कस में किया। मैंने कपिल के साथ शो में बहुत से किरदार किए थे। बाद में टीम ने निश्चय किया की मैं गुत्थी का ही किरदार करूंगा।

आरोप- 3

लोगों का कहना है कि कपिल और आपके बीच संबंध ठीक नहीं थे। इसके जवाब में सुनील ग्रोवर का कहना है कि मेरे और कपिल के बीच में कोई समस्या नहीं है। कई बार आपके आसपास के लोग गलतफहमियां पैदा करते हैं।

आरोप-4

गुत्थी की लोकप्रियता से कपिल असुरक्षित महसुस करने लगे थे। इसके जवाब में सुनील ग्रोवर का कहना है कि सौभाग्य या दुर्भाग्य से शो कपिल के नाम पर है। जैसे वह क्लास का मोनिटर है। कई बार कपिल और मुझ में बात नहीं होती थी लेकिन ऐसा काम की वजह से होता था। मेरा कोन्ट्रेक्ट खत्म होने के बावजूद मैंने सात एपिशोड किए क्यों की इस शो ने मुझे अपनी प्रतिभा दिखाने का सबसे बड़ा मंच दिया था।

आरोप-5

आप पर आरोप है कि आप ने गुत्थी किरदार को अलग चैनल में ले जाने की योजना बनाई है। इसके जवाब में सुनील ग्रोवर ने बताया कि मेरे शो छोड़े जाने के बाद मुझे बहुत सारे ऑफर मिले। यह मेरे कैरियर का सबसे अच्छा समय है। मुझे यह अधिकार है कि मैं मेरी कला और प्रतिभा को आगे लेकर जाउं। सलीम जावेद ने अमिताभ बच्चन को विजय नाम दिया और मैंने अपने आप को गुत्थी नाम दिया है। जिस प्रकार अमिताभ और शाहरूख खान, विजय और राहुल की किरदार कई फिल्मों में कर सकते हैं तो मैं गुत्थी का किरदार दोबारा क्यों नहीं। चैनल ने एक पब्लिक नोटिस जारी किया है कि गुत्थी किरदार को किसी नए शो में नहीं किया जा सकता है। यह वैसे ही जैसे की किसी को काम तरने से रोकना। लेकिन मैं रूकुंगा नहीं। अगर कलर्स चैनल वाले अपने शो में गुत्थी किरदार के लिए किसी अन्य पात्र को लेकर अते हैं तो मुझे कोई आपत्ति नहीं है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story