Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से पुलिस ने की 11 घंटे पूछताछ, मीडिया से दूर रही एक्ट्रेस

गुरुवार को पुलिस ने बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ की। रिया और सुशांत जल्द ही एक फिल्म में साथ काम करने वाले थे।

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से पुलिस ने की 11 घंटे पूछताछ, मीडिया से दूर रही एक्ट्रेस
X

सुशांत सिंह राजपूत को गए हुए अभी ज्यादा वक्त नहीं हुआ है। अभी भी लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि क्यूँ आखिर सुशांत ने इतना बड़ा कदम उठाया। इसी सिलसिले में पुलिस लगातार सुशांत के सभी जानकारों से पूछताछ में लगी हुई है। पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत के दोस्तों, परिवार और उनके नौकरों से पूछताछ कर रही है।

गुरुवार को पुलिस ने बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ की। जो की 11 घंटे चली। पुलिस ने उनसे 11 घंटे पूछताछ करी उसके बाद उन्हें जाने दिया गया। रिया और सुशांत जल्द ही एक फिल्म में साथ काम करने वाले थे जिसकी बातें भी चल रही थी।

रिया ने पूछताछ के बाद मीडिया से दूरी बनाये रखी। पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की बिजनस मैनेजर श्रुति मोदी और उनकी पीआर (PR) अंकिता नेहलानी से भी पूछताछ की। अभी तक कुल 13 लोगों के स्टेटमेंट रिकॉर्ड किए जा चुके हैं।

जल्द ही पुलिस उन् प्रोडक्शन हाउस से भी बात करेगी जिसके साथ सुशांत ने काम किया था या करने वाले थे। सुशांत की मौत की गुत्थी पूरी तरह से उलझती ही जा रही है अब तक कोई नहीं समझ पा रहा है कि क्यों सुशांत ने इतनी काम उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

और पढ़ें
Next Story