Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अपने नए टीवी शो ''हाई फीवर-डांस का नया तेवर'' से दर्शकों का ''Fever'' बढ़ाने आ रही हैं लारा दत्ता, जानिए कैसा होगा ये शो

बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता अपने नए डांस रिएलिटी शो हाई फीवर डांस का नया तेवर के साथ दर्शकों का फीवर बढ़ाने को तैयार हैं।

अपने नए टीवी शो

लारा दत्ता अब टीवी पर भी नजर आएंगी। वह बतौर जज एंड टीवी के नए डांस रियालिटी शो हाई फीवर-डांस का नया तेवर” में दिखेंगी। इस शो का कॉन्सेप्ट क्या है? लारा जब कंटेस्टेंट्स को जज करेंगी, तो किन बातों पर गौर करेंगी? डांस शो जज कर रही हैं, पर्सनली उन्हें डांस अच्छा लगता है या नहीं?

लारा दत्ता जितनी अच्छी एक्ट्रेस हैं, उतनी ही अच्छी डांसर भी हैं। फिल्मों में उनका डांसिंग स्टाइल फैंस को खूब भाता है। जल्द ही लारा, एंड टीवी के डांस रियालिटी शो ह्यहाई फीवर-डांस का नया तेवर” में कंटेस्टेंट्स को जज करती नजर आएंगी। इस शो को लेकर वह एक्साइटेड भी हैं, नर्वस भी हैं। हाल ही में लारा दत्ता से डांस शो और जजिंज से जुड़ी बातें हुईं।

आप पहली बार डांस शो जज कर रही हैं, कैसी फीलिंग हो रही है?

हाई फीवर-डांस का नया तेवर” में जजिंज को लेकर एक्साइटेड भी हूं, थोड़ी नर्वस भी हूं। दरअसल, टीवी पर डांस शो में बतौर जज मेरा यह पहला एक्सपीरियंस है। ऐसे में कंटेस्टेंट्स को जज करते वक्त काफी अलर्ट रहूंगी। दरअसल, जब भी कोई कंटेस्टेंट शो से बाहर होता है, तो मुझे बड़ा बुरा लगता है। खासकर अगर कंटेस्टेंट कोई बच्चा हो, तो मामला बहुत नाजुक हो जाता है।

कंटेस्टेंट्स को जज करते वक्त आप किन बातों का ख्याल रखेंगी?

डांस का कोरियोग्राफी पार्ट अहमद खान देखेंगे। मैं ध्यान दूंगी कि डांस परफॉर्मेंस का स्टोरी एंगल कैसा है? डांस करते वक्त जोड़ियों के बीच केमिस्ट्री कैसी है? इन बातों को ध्यान देकर ही जजमेंट दूंगी। लेकिन ऐसा करना मेरे लिए काफी मुश्किल होगा।

लारा के इस नये डांस शो में देखने को मिलेंगे ये ट्विस्ट-

Next Story
Top