Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रोडीज की गैंग लीडर नेहा धूपिया ने पूर्व क्रिकेटर के बेटे संग गुपचुप रचाई शादी, बनी Mrs.Bedi

37 वर्षीय एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने अपनी उम्र से दो साल छोटे अभिनेता अंगद बेदी से पंजाबी रीति-रिवाज के अनुसार आज शादी की है।

रोडीज की गैंग लीडर नेहा धूपिया ने पूर्व क्रिकेटर के बेटे संग गुपचुप रचाई शादी, बनी Mrs.Bedi

बॅालीवुड हिरोइन नेहा धुपिया और एक्टर अंगद बेदी ने की शादी कर ली हैं। बॅालीवुड एक्ट्रेस नेहा दुपिया ने अपने से दो साल छोटे एक्टर और अपने बच्चपन के दोस्त अंगद बेदी से शादी कर ली है। इस बात की जानकारी खुद नेहा ने सोशल मीडिया के जरिए दी।

नेहा इस समय एम टीवी के रियलटी शो रोडीज एक्सट्रीम के 15वें सीजन में गैंग लीडर की भूमिका निभा रही है। नेहा और अंगद की शादी दिल्ली में हुई जिसमें केवल करीबी दोस्तों और परिवारवालों को ही शादी का निमत्रण भेजा गया था।

आपको बता दें कि नेहा और अंगद ने अपनी शादी को बेहद ही सीक्रेट रखा था। शादी होने के बाद नेहा और अंगद दोनों ने ही सोशल मीडिया के जरिए अपनी शादी के खबर अपने फेनस को दी।

आपको बता दें की नेहा धुपिया बॅालीवुड और टीवी का एक चर्चित चेहरा है। नेहा के अपने बच्चपन के दोस्त अंगद बेदी को अपने जीवन साथी के तौर पर चुना और उनसे शादी की।

वहीं अंगद बेदी भी फिल्मों का एक जाना माना नाम है जिन्होंने फिल्म पिंक में जोरदार अभिनय से बॅालीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। नेहा से शादी को लेकर खुद अंगद ने भी सोशल मीडिया मे इस बात की पुष्टि करते हुए नेहा के साथ शादी की एक तस्वीर भी शेयर की है।

आपको बता दें कि अंगद पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे हैं। अंगद दिल्ली के लिए रणजी क्रिकेट मैच भी खेल चुके है। बाद में अंगद ने मॅाडलिंग की दुनिया में कदम रखा और बाद में वह फिल्मों में भी काम करने लगे।
बता दें कि अंगद ने फिल्म फालतू से बॅालीवुड में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने उंगली,पिंक, टाइगर जिंदा है जैसी फिल्मों में भी काम किया। आपको बता दें कि अंगद की आने वाली फिल्म सूरमा है।
Next Story
Top