Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अभिषेक बच्चन का खुलासा, बताया क्यों नहीं करते ज्यादा फिल्में

अभिषेक बच्चन पिछले कुछ सालों से सोलो रोल वाली फिल्मों में नजर नहीं आ रहे हैं। इस बात का उन्हें अफसोस भी नहीं है। फिल्म सेलेक्शन के अपने क्राइटेरिया के बारे में बता रहे हैं अभिषेक बच्चन।

अभिषेक बच्चन का खुलासा, बताया क्यों नहीं करते ज्यादा फिल्में

अभिषेक बच्चन पिछले कुछ सालों से सोलो रोल वाली फिल्मों में नजर नहीं आ रहे हैं। इस बात का उन्हें अफसोस भी नहीं है। अभिषेक की नजर में मल्टीस्टारर फिल्म में दमदार रोल करके भी सफलता हासिल की जा सकती है। फिल्म सेलेक्शन के अपने क्राइटेरिया के बारे में बता रहे हैं अभिषेक बच्चन।

जब मुझे कोई कहता है कि मैं सोलो फिल्म क्यों नहीं करता या मैं सोलो फिल्म करूंगा तो बड़ी सफलता जरूर मिलेगी। लेकिन मैं इस बात से सहमत नहीं हूं। मेरा मानना है कि किसी फिल्म में अगर दूसरे कलाकार भी हैं, मैं भी काम कर रहा हूं और फिल्म सफल होती है तो यह भी मेरी ही सफलता कहलाएगी।

मैंने ‘युवा’, ‘गुरु’,‘ पा’ और ‘दोस्ताना’ जैसी सभी फिल्मों में कई एक्टर्स के साथ काम किया, सभी फिल्में हिट रहीं। इन फिल्मों की सफलता मैंने सबके साथ शेयर की। ऐसा भी नहीं है कि मुझे सोलो फिल्में करने से ऐतराज है लेकिन हमेशा ही सोलो रोल वाली फिल्मों पर फोकस करना ठीक नहीं है।

किसी फिल्म की कहानी का दमदार होना मेरे लिए ज्यादा मायने रखता है। मैं कई सालों से इंडस्ट्री में हूं, मेरे लिए सफलता के मायने अलग हैं। मैं भले ही देर से लेकिन एक ठोस सफलता पाने में विश्वास करता हूं।

Next Story
Top