Top

10 रुपए में हो गई थी आमिर की रीना से शादी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jan 29 2019 7:02PM IST
10 रुपए में हो गई थी आमिर की रीना से शादी

भारत में सेलिब्रिटी शादियाँ और उनके शादी में ख़र्चे अक्सर चर्चा का विषय बनते है। लेकिन आमिर खान की पहली शादी का ख़र्चा मात्रा 10 रुपए से भी कम रहा था। एक साक्षात्कार में आमिर ने बताया उनकी पहली शादी रीना दत्ता से 1986 में गुप्त रूप से हुई थी।

वो कहते हैं, रीना के साथ मेरी शादी काफ़ी किफ़ायती रही। मैंने घर से बांद्रा स्टेशन के लिए 211 की बस पकड़ी जिसमें मुझे 50 पैसे लगे। बांद्रा वेस्ट में बस से उतरकर मैं बांद्रा ईस्ट में पुल पार कर हाईवे की तरफ पैदल ही निकल गया।

हाईवे पार कर गृह निर्माण घर आता है जहां शादी रजिस्ट्रार होता था वहीं तीन गवाहों के सामने शादी रचाई। 10 रूपए के अंदर मेरी शादी हो गई। इस गुप्त शादी का आमिर ख़ान के माता पिता को भी इल्म नहीं था।

कारण पूछने पर आमिर ने कहा कि उनकी बायोपिक में खुलासा होगा कि क्यों उनके माता पिता को इस गुप्त शादी के बारे में कुछ नहीं बताया गया। अपनी बायोपिक में वो अपने बड़े बेटे जुनैद खान को उनका क़िरदार करता देखना चाहेंगे।

रीना दत्ता से उनकी गुप्त शादी के गवाह उनके ख़ास दोस्त सत्यजीत भटकल, उनकी पत्नी स्वाति भटकल और सत्यजीत के भाई आनंद रहे थे। स्वाति भटकल के साथ आमिर ने सत्यमेव जयते भी किया है और अब टीवी फ़िल्म रूबरू रौशनी से जुड़े हैं।


ADS

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )

ADS

मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo