logo
Breaking

आमिर खान और किरण की 'ढाबा डेट' ने मचाया सोशल मीडिया पर तहलका, देखिये तस्वीरें

आमिर खान बहुत सिंपल व सादा जीवन को एहमियत देते हैं। कुछ दिन पहले आमिर का एक विडियो भी वायरल हुआ था जिसमें आमिर एक मध्यम दर्जे की फलाईट में साधारण क्लास की टिकट पर यात्रा कर रहे थे। कुछ ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिला जब आमिर अपनी पत्नी के साथ एक गाँव के ढ़ाबे पर दिखाई दिए ।

आमिर खान और किरण की

आमिर खान लम्बे समय से जनकल्याण के कामों से जुड़े हुए हैं। अपनी बिजी फिल्म शैडयुल के बीच आमिर ऐसी कामों के लिए वक्त निकाल ही लेते है जिनसे किसी की मुश्किल जिंदगी को थोडा आसान बनाया जा सके। आमिर खान ने खुद को पानी फाउंडेशन को समर्पित कर दिया है।

ये फाउंडेशन सुखा ग्रस्त इलाकों में श्रमदान द्वारा पानी की समस्या को हल करने के लिए काम करता है। आमिर के इस काम में उनकी पत्नी किरण राव भी पूरा सहयोग देती हैं। किरण राव ही पानी फाउंडेशन के संस्थापकों में से एक हैं।


पानी फाउंडेशन महाराष्ट्र के गांवों में जल प्रबंधन और पानी की बर्बादी की रोकथाम के बारे में जागरूकता पैदा करने का काम करता है। आमिर खान और किरण राव भी इस एनजीओ की कार्यवाही में शामिल होते हैं। बुधवार को आमिर खान ने पत्नी किरण राव के साथ कुछ तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फैन्स के साथ शेयर किया।


आमिर इन तस्वीरों में महाराष्ट्र के झावड़ार्जुन गांव के एक लोकल ढाबे पर भेल पुरी और गन्ने के रस (गन्ने का रस) का आनंद लेते दिखाई दे रहे हैं। आमिर ने लिखा "कल झावड़ार्जुन गांव के रास्ते में सबसे अच्छा गन्ने के रस के लिए रुक गया।

Share it
Top