Logo
election banner
Skoda Slavia new edition launched: स्कोडा ऑटो इंडिया ने रिकॉर्ड बिक्री वाली कार स्लाविया सेडान का नया एडिशन लॉन्च किया है। कंपनी ने नई कार की कीमत मौजूदा वेरिएंट से 30 हजार रुपए अधिक रखी है।

Skoda Slavia new Style edition launched: स्कोडा ऑटो इंडिया (Skoda Auto India) ने सर्वाधिक बिक्री वाली और 5-स्टार सेफ व क्रैश टेस्ट में पास सेडान स्लाविया स्टाइल एडिशन (Skoda Slavia Sedan Style Edition) को लॉन्च किया है। कंपनी ने इस नए एडिशन की कीमत मौजूदा मॉडल से 30 हजार रुपए अधिक रखी है।

इक्विपमेंट
स्टाइल एडिशन को स्लाविया के टॉप-ऑफ-द-लाइन स्टाइल वेरिएंट के ऊपर रखा गया है। यह डुअल डैश कैमरा जैसी सुविधाओं के साथ आता है, जिसमें ब्लैक-आउट बी-पिलर, ब्लैक मिरर कवर और ब्लैक रूफ फॉइल पर 'एडिशन' बैज लगा हुआ है। वहीं, कार के भीतर ग्राहकों का स्वागत 'स्लाविया' ब्रांडेड स्कफ प्लेट द्वारा किया जाता है, जिसके स्टीयरिंग व्हील पर 'एडिशन' बैज लगा हुआ है। कार से बाहर निकलने पर ब्रांड लोगो प्रोजेक्शन के साथ एक पुडल लैंप दिखाई देता है।

खासियत
स्कोडा ऑटो इंडिया स्लाविया के स्टाइल एडिशन की 500 यूनिट्स लॉन्च करेगा। सभी 500 कारें विशेष रूप से 1.5 TSI इंजन से लैस होंगे, जो 150hp की पाॅवर और 250Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। ये कार 7-स्पीड DSG ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस है, जो इसे सिर्फ 8.96 सेकंड में 0-100kph की स्पीड पकड़ने में मदद करता है।

Skoda Slavia Style edition features
Skoda Slavia Style edition features

सुरक्षा
कंपनी स्लाविया स्टाइल एडिशन में छह एयरबैग की सुविधा प्रदान कर रही है। इसके साथ यह कार में ग्लोबल एनसीएपी के नए टेस्ट प्रोटोकॉल के तहत वयस्क और बाल सुरक्षा के लिए पूर्ण 5-स्टार रेटिंग के साथ आती है। यह वयस्क और बच्चों के बैठने वालों के लिए पूरी तरह से क्रैश-टेस्टेड 5-स्टार-रेटेड कंपनी के कारों के बेड़े को और भी विस्तार देता है।

यह भी पढ़ेंः बड़े परिवारों को खूब भायी मारुति की अर्टिगा, 7 सीटर MPV की 10 लाख यूनिट्स सेल हुईं ​​​​​​​

स्लाविया के स्टाइल एडिशन की कीमत (Skoda Slavia Sedan Style Edition Price In India)
इस एडिशन की सभी विशिष्टता और अतिरिक्त सुविधाओं की कीमत स्लाविया सेडान के समकक्ष स्टाइल एडिशन की तुलना में 30,000 रुपये अधिक होगी। यानी स्कोडा स्लाविया के स्टाइल एडिशन को खरीदने के लिए ग्राहकों को 19.13 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) खर्च करना होगा।  कार कैंडी व्हाइट, ब्रिलियंट सिल्वर और टॉरनेडो रेड कलर ऑप्शन में बिक्री के लिए उपलब्ध होगी।

5379487