Breaking News
इस्लामाबाद हाईकोर्ट ने नवाज शरीफ और मरियम का बेल रिजेक्ट कियापंजाब पुलिसमैन की शर्मनाक करतूत, बहादुर महिला ने पुलिस को पेड़ से बांधकर पीटासर्वदलीय बैठक में PM ने कहा- विपक्ष के साथ हर मुद्दे पर चर्चा को तैयार, सकारात्मक रूख अपनाएं विपक्षी दलमनचले को लड़की ने पीटा, कहा- खुद को डोनालंड ट्रप की औलाद मत समझोसिक्यूरिटी गार्ड, लिफ्ट ऑपरेटर समेत 18 लोगों ने नाबालिग का 7 माह तक किया यौन उत्पीड़न, हिरासत में लेकर जांच जारीमहागठबंधन में PM उम्मीदवार को लेकर तानाकशी, राहुल गांधी पर टिप्पणी करने पर मायावती ने लिया बड़ा एक्शनसुपीम कोर्ट ने केंद्र और राज्य सरकारों को दिया आदेश, लिंचिंग पर बनाएं कानूनकुलभूषण जाधव मामले में आज ICJ में अपना हलफनामा करेगा दाखिल
Top

भारत VS ऑस्ट्रेलिया: ODI में भारत के पास हैं नंबर वन बनने का मौका, जानिए कैसे

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 8 2017 2:33AM IST
भारत VS ऑस्ट्रेलिया: ODI में भारत के पास हैं नंबर वन बनने का मौका, जानिए कैसे

टीम इंडिया अभी जीत की पटरी पर सरपट दौड़ रही है। श्रीलंका को टेस्ट, वनडे और टी-20 तीनो में पूर्ण सफाया करने बाद आत्मविश्वास से लबरेज हैं। अब टीम इं‌डिया घरेलू सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगी।

ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत में पांच वन डे और तीन टी-20 मैच खेलेगी। पहला वन डे चेन्नई में 17 सितंबर से शुरू होगा। इस सीरीज को जीतकर भारत नंबर वन पर कब्जा जमाने की कोशिश करेगा।

इसे भी पढ़े:- विराट कोहली सफलता एक्सप्रेस पर सवार, ऐसा करने वाले दुनिया के एकलौते बल्लेबाज

अभी के शानदार फॉर्म को देखते हुए इस मुकाम तक पहुंचना इंडिया के लिए कोई बड़ी बात नहीं होनी चाहिए। अभी दक्षिण अफ्रीका पहले नंबर पर काबिज है, ऑस्ट्रेलिया विश्व में दूसरे नंबर की टीम है और भारत फिलहाल रैंकिंग में तीसरे नंबर पर चल रही है।

अभी टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया से महज कुछ दशमलव अंकों से ही पीछे है। टी-20 सीरीज का पहला मैच 7 अक्टूबर से  रांची में शुरू होगा। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
team india can become number one by defeating australia

-Tags:#Cricket News#India#Sri Lanka#Australia#Odi#Rohit Sharma#Odi Ranking

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo