Hari Bhoomi Logo
शनिवार, सितम्बर 23, 2017  
Breaking News
Top

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्मिथ भारत दौरे पर इस बात को लेकर है चिंतित

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 11 2017 5:11PM IST
IND vs AUS: ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्मिथ भारत दौरे पर इस बात को लेकर है चिंतित

ऑस्ट्रेलियाई टीम हाल ही में बांग्लादेश दौरे के बाद भारत पहुंची हैं। कप्तान स्टीवन स्मिथ ने यह नहीं सोचा कि भारत में आगामी सीमित ओवरों की श्रृंखला के दौरान स्पिन से उनकी टीम को किस तरह की परेशानी का सामना करना होगा।

क्योकि भारत में विश्व स्तरीय स्पिन गेंदबाजों से उसका सामना होगा। ऑस्ट्रेलिया को मंगलवार को चेन्नई में बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन के खिलाफ एक वार्म-अप मैच के साथ दौरे को अच्छी तरह से समझने का अवसर मिलेगा।

इसे भी पढ़े:- IND vs AUS: याद है न विश्व कप फाइनल जब पोंटिंग के बल्ले में स्प्रिंग की हवा उड़ी थी

स्मिथ ने चेन्नई में संवाददाता सम्मेलन में कहा, "मुझे लगता है कि एक दिवसीय ने थोड़ी देर के लिए स्पिन बहुत अच्छा कर दिया है। जाहिर है हम अभी भी टेस्ट फॉर्मेट में सीख रहे हैं। "हम बांग्लादेश से एक चुनौतीपूर्ण दौरे से आए हैं।

उन्होंने कहा, "हम भारत-श्रीलंका श्रृंखला को देख रहे हैं"। "वे बहुत अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं, यह हमारे लिए एक बड़ी चुनौती है। भारत में खेलना हमेशा कठिन होता है।

वे बहुत अच्छे एकदिवसीय साइड हैं। उन्होंने जो टीम की घोषणा की है, वह मजबूत पक्ष जैसा दिखता है। श्रृंखला की चुनौती से उत्साहित हैं। स्मिथ ने उम्मीद जताई कि लेग स्पिनर एडम जांपा को राइजिंग पुणे के साथ अपने आईपीएल अनुभव लाभ मिलेगा।

स्मिथ ने कहा, "मुझे आशा है कि वह ट्रम्प कार्ड हैं। पिछले एक या दो साल में उन्हें काफी अच्छा खेला है। उन्हें आईपीएल में इन परिस्थितियों में खेलने का अनुभव मिला है, इसलिए हमें पता है कि जांपा से क्या उम्मीदें हैं। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
smith is not worried about facing spin in india

-Tags:#Cricket News#Bangladesh#India Vs Australia Series 2017#Steve Smith#Spin
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo