Logo
election banner
Shah Rukh Khan Emotional: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आईपीएल 2024 के एक मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स की हार के बाद शाहरुख खान भावुक नजर आए। उनके वीडियो और फोटो वायरल हो रहे हैं।

नई दिल्ली। आईपीएल 2024 में मंगलवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच जोरदार टक्कर हुई। इसमें राजस्थान ने कोलकाता को 2 विकेट से हराया। आखिरी गेंद पर मैच का पासा पलट गया और कोलकाता हार गई। मैच के दौरान शाहरुख खान लगातार अपनी टीम का हौसला बढ़ा रहे थे। लेकिन, टीम ने जैसे ही मैच गंवाया किंग खान इमोशनल हो गए। उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे, जिसमें शाहरुख की आंखों में आंसू नजर आ रहे। 

इस मैच के दौरान हर पल शाहरुख खान अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को चीयर करते नजर आ रहे। वो ही टीम के लिए चीयर लीडर बन गए। इसके अलावा अपनी फिल्म डॉन के गाने पर भी किंग खान थिरकते दिखे। इस मैच के बड़े हिस्से में केकेआर की पकड़ मजबूत थी। लेकिन आखिरी पलों में बाजी पलट गई और जो शाहरुख खान शुरुआत में हंसते-मुस्कुराते नजर आ रहे थे, मैच खत्म-खत्म होते भावुक हो गए। 

राजस्थान रॉयल्स को आखिरी 2 ओवर में जीत के लिए 28 रन की दरकार थी और स्ट्राइक पर जोस बटलर थे। 19वां ओवर हर्षित राणा ने फेंका और इस ओवर में बटलर ने दो छक्के और एक चौके की मदद से कुल 19 रन बटोरे।

यहीं से मैच का रुख राजस्थान की ओर मुड़ गया। आखिरी 6 गेंद में अब राजस्थान को 9 रन चाहिए थे। वरुण चक्रवर्ती 20वां ओवर फेंकने आए और उनकी पहली ही गेंद पर बटलर ने छक्का मार लगभग मैच खत्म कर दिया।

इस एक छक्के के कारण केकेआर के हाथ से मैच फिसल गया और आखिरी गेंद पर 1 रन लेकर बटलर ने आईपीएल में सबसे बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान को जीत दिला दी। इस मुकाबले में केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 223 रन बनाए थे। राजस्थान ने इस लक्ष्य को 8 विकेट खोकर हासिल कर लिया। 

5379487