Logo
election banner
Shahrukh Khan on Rinku Singh: शाहरुख खान ने केकेआर के बैटर रिंकू सिंह को लेकर अपनी दिली ख्वाहिश जाहिर की है। वो चाहते हैं कि रिंकू को टी20 विश्व कप की टीम में जगह मिले।

नई दिल्ली। कोलकाता नाइट राइडर्स के को ओनर शाहरुख खान ने अपनी टीम के बैटर रिंकू सिंह के लिए दिली ख्वाहिश जताई है कि उन्हें टी20 विश्व कप के लिए भारतीय क्रिकेट टीम में जगह मिले। रिंकू पहली बार तब चर्चा में आए थे, जब उन्होंने आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटंस के खिलाफ लगातार पांच छक्के मारकर केकेआऱ को जीत दिलाई थी। 

रिंकू इस साल जून-जुलाई में अमेरिका और वेस्टइंडीज की मेजबानी में होने वाले टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में जगह बनाने के दावेदार हैं उन्होंने अबतक भारत के लिए 15 टी20 में 2 अर्धशतक ठोके हैं और 176 से अधिक के स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं। 

'रिंकू को टी20 विश्व कप की टीम में जगह मिले'
रिंकू सिंह की विश्व कप की संभावनाओं को लेकर शाहरुख खान ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत में कहा, "देश के लिए शानदार खिलाड़ी खेल रहे। मैं रिंकू सिंह को लेकर उत्साहित हूं। इंशाअल्लाह उसे टी20 विश्व कप की टीम में जगह मिले और बाकी टीमों के भी युवा खिलाड़ियों को चांस मिले। उनमें से कुछ इसके हकदार हैं, लेकिन मेरी व्यक्तिगत इच्छा है कि रिंकू टीम में जगह बनाए। मैं बेहद खुश हो जाऊंगा।"

शाहरुख ने रिंकू को लेकर कहा, "मैं बस यही चाहता हूं कि वे खुश महसूस करें और जब मैं इन लड़कों को खेलते हुए देखता हूं तो मुझे ऐसा लगता है जैसे मैं खुद एक खिलाड़ी के रूप में जी रहा हूं। विशेषकर रिंकू और नितीश (राणा) जैसे खिलाड़ियों में मैं खुद को उनमें देखता हूं। जब वे अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो मुझे बहुत ख़ुशी होती है।"

jindal steel Ad
5379487