Logo
election banner
KKR vs DC: दिल्ली कैपिटल्स पर मिली जीत के बाद केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने अपने गेम प्लान का खुलासा किया है।

IPL 2024 में एक और जीत से कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के अंकों की संख्या 12 हो गई। लेकिन प्लेऑफ़ का टिकट कटाने के लिए केकेआर को अभी कुछ और  बाधाओं को पार करने की जरूरत है। कप्तान श्रेयस अय्यर भी इसे अच्छी तरह से जानते हैं। उन्होने सोमवार को ईडन गार्डन्स में दिल्ली कैपिटल्स पर अपनी टीम की 7 विकेट की जीत के बाद इस बात की तरफ इशारा भी किया।

केकेआर ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ घर में अपनी बादशाहत का सिलसिला बरकरार रखा। केकेआऱ के सलामी बल्लेबाजों फिल सॉल्ट ने 15 रन पर मिले जीवनदान का फायदा उठाया और 33 गेंद में 68 रन की पारी खेली। इस पारी में उन्होंने 7 चौके और 5 छक्के मारे। सॉल्ट ने सुनील नारायण के साथ पहले विकेट  के लिए 79 रन की साझेदारी की। इसके बाद श्रेयस और वेंकटेश अय्यर ने 16.3 ओवर  में टीम को जीत दिला दी। इस जीत के बाद केकेआर का नेट रन रेट भी बेहतर हुआ है। 

हमारी नजर प्लेऑफ पर है: श्रेयस
श्रेयस अय्यर ने मैच के बाद कहा, "हमारी तो पहले मैच से ही प्लेऑफ पर नजर है। कोशिश यही है कि जल्दी से जल्दी प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई करें। हम सिर्फ प्रोसेस पर ध्यान दे रहे हैं। फिलहाल, पॉइंट्स टेबल की तरफ देखना नहीं चाहते हैं।"

केकेआर ने दिल्ली को 153 रन पर रोक दिया था
इस मैच में केकेआर ने दिल्ली कैपिटल्स को 153 रन पर रोक दिया था। वरुण चक्रवर्ती ने 16 रन देकर 3 विकेट लिए थे जबकि वैभव अरोड़ा ने भी 29 रन देकर 2 विकेट हासिल किए थे। 

श्रेयस ने कहा, "पावरप्ले के बाद पिच से स्पिन गेंदबाजों को मदद मिलने लगी थी। हमें पता चल गया था कि इस विकेट पर कैसे खेलना है। सॉल्ट हमेशा इनपुट देते हैं और टीम के लिए बेहतर प्रदर्शन करने की कोशिश करते हैं। वरुण के लिए पिछले कुछ मैच अच्छे नहीं रहे थे। वो विकेट का आकलन कर रहे थे और आज के मुकाबले में उन्होंने जिस तरह का प्रदर्शन किया वो शानदार रहा।"

jindal steel Ad
5379487