Logo
election banner
30 अप्रैल को अभिनेता ऋषि कपूर की चौथी डेथ एनिवर्सरी है। उनकी पुण्यतिथि पर उनकी वाइफ व दिग्गज अभिनेत्री नीतू सिंह कपूर और बेटी रिद्धिमा साहनी ने इमोशनल नोट शेयर किया है।

Rishi Kapoor 4th Death Anniversary: बेबाक और जिंदादिल अभिनेता ऋषि कपूर हिंदी सिनेमा के बड़े स्टार थे। 'बॉबी', 'चांदनी', 'प्रेम रोग', 'कर्ज', 'नगीना', 'नसीब अपना अपना' जैसी कई सुपरहिट फिल्मों से ऋषि कपूर ने अपने दम पर बड़ी लोकप्रियता हासिल की। अपने शुरुआति दिनों में जहां उन्होंने रोमांटिक हीरो बनकर पर्दे पर वाह वाही लूटी तो अपने करियर की दूसरी पारी में एक से एक दमदार किरदार निभाकर आज भी वह लोगों के दिलों में बसे हुए हैं। ऋषि कपूर आज इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनकी याद हमेशा लोगों के दिलों में है।

ऋषि कपूर की डेथ एनिवर्सरी
आज ही के दिन बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर हमेशा-हमेशा के लिए इस दुनिया को छोड़कर चले गए थे। 30 अप्रैल 2020 को अभिनेता का निधन हो गया था। आज, मंगलवार को दिवंगत ऋषि कपूर की चौथी पुण्यतिथि है। उनके फैंस से लेकर तमाम चाहनेवाले उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। वहीं दिवंगत अभिनेता की पत्नी और दिग्गज अभिनेत्री नीतू सिंह और उनकी बेटी रिद्दिमा कपूर ने भी एक्टर को याद कर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

नीतू कपूर ने शेयर की तस्वीर
अभिनेत्री नीतू सिंह ने 30 अप्रैल को इंस्टाग्राम पर ऋषि कपूर के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है। फोटो में कपल बेहद खुश नजर आ रहे हैं। ऋषि कपूर सादगी भरे अंदाज में दिख रहे हैं, तो उनकी वाइफ के चेहरे पर खूबसूरत सी स्माइल है। एक्ट्रेस ने अपने पति को याद करते हुए कैप्शन में लिखा- 4 साल... आपके बिना हमारी जिंदगी पहले जैसी कभी नहीं हो सकती।  

बेटी रिद्धिमा हुईं भावुक
रिद्धिमा ने भी अपने पिता की डेथ एनिवर्सरी पर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उनके साथ अपनी बचपन की एक प्यारी तस्वीर शेयर की है। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, "जिन्हें हम प्यार करते हैं वे दूर नहीं जाते, वे हर दिन हमारे साथ चलते हैं... हमेशा... आपको बहुत मिस करती हूं।

Rishi Kapoor 4th Death Anniversary
 Instagram

वहीं रिद्धिमा के पति भरत साहनी ने भी अपने इंस्टा स्टोरी पर एक फैमिली फोटो पोस्ट की है, जिसमें उनके साथ बेटी समारा, रणबीर कपूर, ऋषि कपूर, नीतू और कृष्णा राज कपूर साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, "हर याद के लिए शुक्रिया। आपकी गैरमौजूदगी महसूस की जाती है।" इसके अलावा कपूर फैमिली की सदस्य निताशआ नंदा ने भी ऋषि कपूर को याद किया है, जिसका स्टोरी नीतू ने री-शेयर की है।

5379487