Breaking News
इस्लामाबाद हाईकोर्ट ने नवाज शरीफ और मरियम का बेल रिजेक्ट कियापंजाब पुलिसमैन की शर्मनाक करतूत, बहादुर महिला ने पुलिस को पेड़ से बांधकर पीटासर्वदलीय बैठक में PM ने कहा- विपक्ष के साथ हर मुद्दे पर चर्चा को तैयार, सकारात्मक रूख अपनाएं विपक्षी दलमनचले को लड़की ने पीटा, कहा- खुद को डोनालंड ट्रप की औलाद मत समझोसिक्यूरिटी गार्ड, लिफ्ट ऑपरेटर समेत 18 लोगों ने नाबालिग का 7 माह तक किया यौन उत्पीड़न, हिरासत में लेकर जांच जारीमहागठबंधन में PM उम्मीदवार को लेकर तानाकशी, राहुल गांधी पर टिप्पणी करने पर मायावती ने लिया बड़ा एक्शनसुपीम कोर्ट ने केंद्र और राज्य सरकारों को दिया आदेश, लिंचिंग पर बनाएं कानूनकुलभूषण जाधव मामले में आज ICJ में अपना हलफनामा करेगा दाखिल
Top

महेंद्र सिंह धोनी अब 'सेवन' से बेचेंगे जूते-चप्पल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 20 2017 10:17PM IST
महेंद्र सिंह धोनी अब 'सेवन' से बेचेंगे जूते-चप्पल

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने एक नई पारी की शुरुआत की है। अब बिजनेस ग्राउंड पर भी धोनी के फेवरेट नंबर-7 का सिक्का चलेगा।गुरुवार को रांची के एक मॉल में धोनी ने स्पोर्ट्स और फिटनेस से सबंधित अपने एक्सक्लूसिव शो-रूम 'सेवन' का उद्धाटन किया।

 

1st store of SEVEN opens at my hometown RANCHI. So much love and affection from the people had to spend some time in the storeroom

A post shared by @mahi7781 on

धोनी ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर भी शेयर की है। फिलहाल धोनी की योजना देश के अलग-अलग शहरों में 2020 तक 275 शो-रूम खोलने की है।जिन्हें 'सेवन' के नाम से जाना जाएगा। इस शो-रूम में ट्रैक शूट, जूते, परफ्यूम, स्पोर्ट्स गार्मेंट्स समेत स्पोर्ट्स से जुड़ी अन्य सामग्रियां मिलेंगी।

इसे भी पढ़े:- अभ्यास मैच में सभी की नजरें फिट होकर टीम में वापसी करने वाले रोहित और राहुल पर होंगी

इस मौके पर धोनी ने कहा, 'प्यार और स्नेह की वजह से बहुत दिनों के बाद आप लोगों के बीच हूं।' उद्घाटन के दौरान मॉल में धोनी के प्रशंसकों की भीड़ मौजूद रही।

           

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
mahendra singh dhoni will now be selling seven with shoes and slippers

-Tags:#Cricket News#Seven Show Room

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo