Breaking News
Top

India vs New Zealand: न्यूजीलैंड को हराकर हर हाल में मैच जीतना चाहेगी भारत

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 29 2017 5:33PM IST
India vs New Zealand: न्यूजीलैंड को हराकर हर हाल में मैच जीतना चाहेगी भारत

भारत और न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरा वनडे रविवार को कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा। सीरीज इस समय 1-1 की बराबरी पर हैं और आज होने वाले निर्णायक मैच में सीरीज के विजेता का फैसला होगा।

वनडे सीरीज का यह निर्णायक मैच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में दोपहर 1 बजकर 30 मिनट से खेला जाएगा। न्यूजीलैंड ने सीरीज का पहला मैच 6 विकेट से जीता तो वहीं टीम इंडिया ने दमदार वापसी करते हुए दूसरे वनडे में न्यूजीलैंड को 6 विकेट से मात दी। टीम इंडिया के पास लगातार 7वीं वनडे सीरीज जीतने का सुनहरा मौका है।

इससे पहले कोहली ने न्यूजीलैंड पर दूसरे वनडे में मिली 6 विकेट की जीत के बाद कहा कि हम चुनौतियों के लिए तैयार हैं। हमने वापसी करने की बात की थी और हमने यहां पुणे में वापसी की। हम कानपुर में भी इसी तरह का खेल दिखाने की कोशिश करेंगे।

इससे पहले मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए पहले मैच में भारतीय टीम को 6 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा था।

ये हैं प्लेइंग XI:

भारत- विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा, दिनेश कार्तिक, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह और युजवेंद्र चहल।

न्यूजीलैंड- केन विलियमसन (कप्तान), मार्टिन गुप्टिल, कोलिन मुनरो, रॉस टेलर, टॉम लाथम (विकेटकीपर), हैनरी निकोल्स, कोलिन डी ग्रैंडहोम, मिशेल सेंटनर, एडम मिलने, ट्रैंट बाउल्ट और टिम साउथी।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
india will play third odi in green park between new zealand

-Tags:#India vs New Zealand#3rd ODI#Green Park Stadium
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo