Hari Bhoomi Logo
सोमवार, मई 29, 2017  
Top

नीलाम होगा क्रिस गेल का इतिहास रचने वाला बल्ला

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Apr 20 2017 3:35PM IST
नीलाम होगा क्रिस गेल का इतिहास रचने वाला बल्ला

टी20 के धुरंधर बल्लेबाज क्रिस गेल ने जिस बल्ले से गुजरात लायंस के खिलाफ सिर्फ 38 गेंद में 77 रन बनाए, जिस बल्ले से उन्होंने 5 चौके और 7 छक्के लगाए, जिस बल्ले से गेल ने टी-20 क्रिकेट में अपने 10 हजार रन पूरे किए थे।

अब वो उस बल्ले से नहीं खेलेंगे और ना ही वो बल्ला क्रिस गेल अपने पास रखेंगे। क्रिस गेल ने खुद ये चौंकाने वाला बयान दिया है।

गेल ने कहा, ‘इस बल्ले से मैंने 10 हजार टी 20 रन पूरे किए हैं, इसे मैं ऑक्शन में लगा सकता हूं और इससे मिलने वाली रकम को मैं चैरिटी में खर्च कर सकता हूं, तो जो भी इस बल्ले को खरीदना चाहता है वो क्रिस गेल फाउंडेशन से संपर्क कर सकता है।’

क्रिस गेल टी-20 में 10 हजार रन बनाने वाले दुनिया के पहले खिलाड़ी हैं। गेल के नाम टी 20 क्रिकेट में 18 शतक और 79 अर्धशतक हैं।

रिकॉर्ड से पहले नर्वस थे गेल

क्रिस गेल ने टी-20 में अपने 10 हजार रन पूरे होने पर कहा, इस रिकॉर्ड को रचने के बाद मै बेहद खुश हूं। सैमुअल बद्री ने मुझे इसके बारे में बताया था कि मैं 10 हजार रनों से सिर्फ 3 रन दूर हूं।

सैमुअल बद्री की वो बात मेरे जहन में घूम रही थी लेकिन जब मैंने वो कारनामा कर दिखाया तो फिर मैंने खुद से कहा कि सुनो अब ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने की जरुरत है। मै अपने इस रिकॉर्ड को बनाने के लिए काफी बेसब्री से इंतजार कर रहा था और सच कहूं तो मै काफी नर्वस भी था।

आगे भी मै इसी तरह से खेल कर अपने फैन्स को खुश करता रहूंगा।

 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
chris gayle s record 10 thousand baht will be auctioned

-Tags:#Chris Gayle#Gujarat Lions#IPL 10#Samuel Badri
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo