Logo
election banner
SRH vs LSG Match Report: सनराइजर्स हैदराबाद ने लखनऊ सुपर जायंट्स को करारी शिकस्त दी है। ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा ने मिलकर लखनऊ के टारगेट को बौना साबित कर दिया। दोनों ने 167 रन की पार्टनरशिप कर मैच को एकतरफा कर दिया।

SRH vs LSG Match Report: सनराइजर्स हैदराबाद ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 10 विकेट के बड़े अंतर से हरा दिया। हैदराबाद 166 रन को चेज करने उतरी। ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा ने तेजी से रन बनाने शुरू कर दिए। हर ओवर में चौके-छक्के की बारिश कर दी। देखते ही देखते हैदराबाद ने 9.4 ओवर में 167 रन बना डाले।  

लखनऊ के गेंदबाज दोनों ओपनर्स के सामने पानी मांगते नजर आए। इस पारी में लखनऊ को एक भी विकेट नहीं मिला। ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा ने 167 रन की साझेदारी कर ली। अभिषेक शर्मा ने छक्का मारकर टीम को जीत दिलाई। 89 रन की ताबड़तोड़ पारी खेलने वाले ट्रेविस हेड को 'प्लेयर ऑफ द मैच' अवार्ड दिया गया। ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा के सामने लखनऊ के गेंदबाजों ने जमकर रन लुटाए। उन्होंने 14.50 से लेकर 19 रन प्रति ओवर खर्च किए। मैच में लखनऊ की गेंदबाजी बेहद ही साधारण दिखी। कोई भी गेंदबाज हैदराबाद के बल्लेबाजों के सामने टिक नहीं पाया। 

अभिषेक शर्मा ने छक्का मारकर जीत दिलाई 

कप्तान ने नहीं खेली जिम्मेदार पारी 
लखनऊ सुपर जायंट्स 20 ओवर में 166 रन ही बना पाई। जबकि हैदराबाद ऐसे टारगेट को बेहद ही आसानी से चेज कर लेती है यह पता होने के बावजूद भी लखनऊ के बड़े बल्लेबाजों ने अपनी जिम्मेदारी नहीं समझी। खुद कप्तान केएल राहुल ने 33 बॉल पर 29 रन बनाए। राहुल ने काफी धीमी बल्लेबाजी की। वह दबाव में नजर आए। मार्कस स्टॉयनिस, क्विंटन डीकॉक भी सस्ते में आउट हो गए। इससे मीडिल ऑर्डर और लोअर मीडिल ऑर्डर पर दवाब बन गया और रन गति काफी धीमी हो गई। आखिर में निकोलस पूरन और आयुष बडौनी ने अच्छी पारियां खेली, जिससे लखनऊ 166 रन तक पहुंच पाई। आयुष बडौनी ने 55 रन बनाए जबकि निकोलस पूरन ने 48 रन बनाए।    

मैच के मोमेंट्स 

 

5379487