Logo
Rohit Sharma Viral Video: रोहित शर्मा ने आईपीएल के ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स पर निजता में दखलअंदाज का आरोप लगाया है। रोहित ने इसे लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लंबी-चौड़ी पोस्ट लिखी है।

नई दिल्ली। रोहित शर्मा ने इंडियन प्रीमियर लीग के ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स पर निजता के हनन का दोषी ठहराया। रोहित ने कहा कि अलग और स्पेशल कंटेंट हासिल करने की कोशिश एक दिन फैंस, क्रिकेट खिलाड़ियों और क्रिकेट के बीच के विश्वास को तोड़ देगी। दरअसल, रोहित का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो कोलकाता नाइट राइडर्स के असिस्टेंट कोच अभिषेक नायर से मुंबई इंडियंस को लेकर कुछ बात कर रहे थे। केकेआर ने भी इसे रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था और बाद में इसे हटा दिया था। स्टार स्पोर्ट्स ने इसे टीवी पर चला दिया था। इसके बाद इस बारे में कयास लगने लगे थे कि रोहित अगले सीजन में केकेआर जा सकते हैं। इसी के बाद से विवाद हो रहा था। 

रोहित शर्मा ने एक्स पर लिखा, "क्रिकेट खिलाड़ियों की जिंदगी इतनी दखलंदाजी वाली हो गई है कि कैमरे अब हमारे हर कदम और बातचीत को रिकॉर्ड कर रहे हैं जो हम अपने दोस्तों और सहकर्मियों के साथ, ट्रेनिंग के दौरान या मैच के दिनों में गोपनीयता में कर रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा, "स्टार स्पोर्ट्स से मेरी बातचीत को रिकॉर्ड न करने के लिए कहने के बावजूद, इसे प्रसारित किया गया, जो गोपनीयता का उल्लंघन है। एक्सक्लूसिव कंटेंट हासिल करने की जरूरत एक दिन फैंस, क्रिकेट प्लेयर्स और क्रिकेट के बीच विश्वास को तोड़ देगी।"

बता दें कि रोहित का ट्रेनिंग के दौरान का केकेआर के असिस्टेंट कोच अभिषेक नायर का जो वीडियो वायरल हुआ था, उसमें रोहित ने मुंबई को मंदिर बताते हुए कहा कि इस मंदिर को मैंने बनाया था। अब यहां एक-एक चीज बदल रही। मेरा क्या है भाई, अब मेरा तो ये आखिरी है। रोहित और अभिषेक की ये बातचीत सोशल मीडिया पर वायरल होने के साथ ही स्टार स्पोर्ट्स ने भी दिखा दी थी। 

5379487