Logo
PBKS vs SRH Match Report: हैदराबाद ने पंजाब को अहम मुकाबले में 4 विकेट से हरा दिया। इस जीत से तीसरे नंबर पर मौजूद हैदराबाद अब प्लेऑफ में दूसरे नंबर की टीम बन गई है।

PBKS vs SRH Match Report: सुपर संडे के पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब किंग्स को 5 बॉल रहते 4 विकेट से हरा दिया। मैच में हैदराबाद ने पंजाब किंग्स के खिलाफ 215 रन के लक्ष्य को हासिल कर लिया। टीम की तरफ से अभिषेक शर्मा ने तूफानी 28 बॉल पर 66 रन की पारी खेली। इसमें 5 चौके और 6 छक्के लगाए। अभिषेक शर्मा ने 235.71 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए। 

पंजाब किंग्स ने जड़ा दोहरा शतक 
मैच में पंजाब ने टॉस जीतकर बैटिंग करने का फैसला किया। पंजाब के बल्लेबाजों ने टीम के फैसले को सही साबित करते हुए बैटिंग की। अर्थव तायड़े (46) और प्रभसिमरन सिंह (71) ने 97 रन की साझेदारी कर दी। टीम को एक बार अच्छा स्टॉर्ट मिला तो पीछे के बल्लेबाजों ने कोई कसर नहीं छोड़ी। रिली रौसवो ने 49 रन की पारी खेली। आखिर में कप्तान जितेश शर्मा ने 15 बॉल पर 32 रन की उपयोगी पारी खेली। इन पारियों की बदौलत पंजाब किंग्स ने हैदराबाद के सामने 5 विकेट खोकर 214 रन बनाए। हैदराबाद की तरफ से टी. नटराजन ने 33 रन देकर 2 विकेट झटके। पैट कमिंस और विजयकांत ने एक-एक विकेट लिया। पंजाब की बल्लेबाजी के सामने हैदराबाद के गेंदबाज जुझते नजर आए। 

हैदराबाद ने ऐसे पाया 215 रन का लक्ष्य
215 रन के लक्ष्य को लेकर उतरे ओपनर ट्रेविस हेड पहली ही बॉल पर आउट हो गए। उन्हें अर्शदीप सिंह ने क्लीन बोल्ड कर दिया। इसके बाद राहुल त्रिपाठी और अभिषेक शर्मा ने 72 रन की साझेदारी की। राहुल त्रिपाठी ने 18 बॉल पर 33 रन कूटे। हैदराबाद की तरफ से काउंटर अटैक हुआ, जिससे पंजाब के गेंदबाज प्रेशर में आ गए। अभिषेक शर्मा ने 66 रन की अहम पारी खेली, जिसने हैदराबाद को बड़ी जीत दिला दी। राहुल के आउट होने के बाद नीतीश कुमार रेड्डी आए। उन्होंने भी 37 रन की जरूरी पारी खेली। इसके बाद हेनरिक क्लासेन ने 26 बॉल पर 42 रन ठोके। इस पारी में 3 चौके और 2 छक्के जड़ें। पंजाब की तरफ से अर्शदीप सिंह और हर्षल पटेल ने 2-2 विकेट लिए। हरप्रीत बरार और शशांक सिंह ने 1-1 विकेट निकाला।

5379487