Hari Bhoomi Logo
सोमवार, सितम्बर 25, 2017  
Breaking News
Top

कॉमेडी शो बंद होने पर भड़के कपिल शर्मा, बोले बीमार हूं कोई समझ नहीं रहा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 2 2017 11:30AM IST
कॉमेडी शो बंद होने पर भड़के कपिल शर्मा, बोले बीमार हूं कोई समझ नहीं रहा

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा हमेशा से सुर्खियों में रहने वाले सेलिब्रिटी हो गए हैं। अब लगातार कपिल को लेकर खबरें आ रही हैं।

ऐेसे में कपिल के कॉमेडी शो को बंद करने की खबर है। अपने शो पर ब्रेक लगने की खबरों के बाद कपिल भड़क गए हैं। ऐसी खबरों के बाद कपिल के लिए बोलना जरूरी हो गया है।
 
सुनील ग्रोवर के साथ हुए विवाद के बाद से ही शो की लगातार गिरती टीआरपी से शो खराब हो गया था। हालांकि बाकी सितारे दूसरे शो से जुड़ गए। अब अपने शो के ऑफएयर होने पर कपिल शर्मा ने चुप्पी तोड़ते हुए कपिल शर्मा ने कई बड़े बयान दिए हैं।
 
 
अंग्रेजी अखबार द टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कपिल शर्मा ने कहा है कि 'मैं बस कुछ एपिसोड के लिए ब्रेक ले रहा हूं। मैं नहीं चाहता हूं कि मेरी तबीयत खराब होने की वजह से आगे कोई शूट कैंसिल हो, इसलिए मैंने कुछ टाइम के लिए ब्रेक लिया है।'
 
कपिल शर्मा ने बताया है कि वह मानसिक थकान का सामना कर रहे हैं. साथ ही कपिल शर्मा ने इस बात को समझने के लिए चैनल का शुक्रिया भी अदा किया है।
 
 
कपिल शर्मा ने कहा है, 'मैं शो और फिल्म के लिए लगातार शूट कर रहा था जिसकी वजह से मुझे मेरी हेल्थ पर ध्यान देने का टाइम नहीं मिला। डॉक्टर्स ने मुझे आराम करने की सलाह दी है क्योंकि मैं बहुत कमजोर महसूस कर रहा था। 
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
kapil sharma said i am suffering from anxiety and weakness

-Tags:#Kapil Sharma#The Kapil Sharma Show#Sunil Grover#Sony Television
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo