Logo
election banner
Steam Iron Under 1200: अमेजन की डेली डेज सेल में स्टीम आयरन को तगड़े डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। ये आयरन मिनटों में कपड़ो की सिलवटों को दूर कर देते है। खास बात हैं कि इनकी कीमत 1200 रुपए से भी कम है।

Steam Iron Under 1200: क्या आप कपड़ो में पड़ने वाली सिलवटों से छुटकारा पाने के लिए स्टीम आयरन खरीदने का विचार कर रहे है, तो आपके लिए खुशखबरी है। आज हम यहां ऐसे ही चुनिंदा इलेक्ट्रिक आयरन स्टीम लेकर आएं है, जो मिनटों में कपड़ो की सिलवटें मिटा देता है। ये स्टीम आयरन ऑनलाइन अमेजन पर भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहे है। खास बात हैं कि इनकी कीमत 1200 रुपए से भी कम है। चलिए जानते हैं इनकी कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारें में...

Wipro Elato 1200 Watt GD203 Heavyweight Automatic Dry Iron 
यह देखने में काफी ज्यादा स्टाइलिश डिजाइन वाला 1200 वाट का Wipro Elato Automatic Dry Iron है। ये सोलप्लेट की डबल कोटिंग के साथ आती है, जो मिनटों में कपड़ो की सिलवटें ठीक कर देती है। इसमें 5 टेंप्रेचर मोड दिए गए है, जिन्हें आप अपने कपड़ो के फेवरिक के हिसाब से इस्तेमाल कर सकते है। विप्रो Automatic Dry Iron  2 साल की वारंटी के साथ आती है। अमेजन पर ये स्टीम आयरन मशीन अभी 1,049 रुपए में खरीद के लिए उपलब्ध है। 

HAVELLS Flare 1250 W Steam Iron
1250 वॉट का ये स्टीम आयरन अमेजन पर 999 रुपए में खरीद के लिए उपलब्ध है। ये नॉन स्टिक कोटेड सोल प्लेट के साथ आती है। इसकी पानी की टंकी की क्षमता 230 ml है। कंपनी इस स्टीम आयरन पर 2 साल की वांरटी दे रही हैं। 

ये भी पढ़ेः- इन 3 बेस्ट टावर कूलर के आगे एसी भी फेल! कीमत ₹8000 से भी कम, देखें आपके लिए कौन बेहतर

Usha EI 3402 Purple Dry Iron
1000-वाट की ये ड्राई आयरन आकर्षक और कॉम्पैक्ट डिजाइन के साथ आती है। ये आयरन कम बिजली की खपत करती है। इसकी कीमत 726 रुपए है। इसे आप अमेजन से खऱीद सकते है। 

ये भी पढ़ेः- Best Vegetable Cutter: वेजिटेबल चॉपर के साथ चोपिंग को बनाएं आसान, कीमत ₹1000 से भी कम; फटाफट करें ऑर्डर 

Orient Electric FabriFeel
1600W की क्षमता के साथ आने वाली ये ओरिएंट फैब्रीफील आयरन कपड़ो से सिलवटों को आसानी से ठीक कर देती है। इसका नॉन-स्टिक वेइलबर्गर सोलप्लेट सभी प्रकार के कपड़ों पर बिना किसी चिपकने वाली समस्या के आसानी से आयरन सुनिश्चित करता है। ये स्टीम आयरन 2 साल की वारंटी के साथ आती है। ये अमेजन पर 1,199 रुपए में खरीदी के लिए उपलब्ध है। 

ये भी पढ़ेः- Motorola razr 40 Ultra: 50 हजार रुपए गिरी इस फोल्डेबल फोन की कीमत, जल्दी करें ऑर्डर; छूट न जाएं ऑफर  

5379487