Logo
election banner
Best Vegetable Cutter: अगर आपको भी बिना किसी परेशानी के जल्दी से सब्जियां काटना है, तो आज ही घर लें आइए वेजिटेबल चॉपर। ये मिनटों में सब्जियों को काट देते है। ऐसे ही चुनिंदा 3 बेस्ट Vegetable Chopper के ऑप्शन नीचे दिए हुए है, जिन्हें आप आजमा सकती है।

Best Vegetable Cutter: क्या आप भी रोजाना हाथों से सब्जियां काट- काटकर थक गई है? अगर हां तो आज हम आपके लिए वेजिटेबल कटर की लिस्ट लेकर आए हैं। ये उपयोग में काफी आसान है और ये बहुत ही कॉम्पैक्ट डिज़ाइन में आते हैं। ये वेडीटेबल चॉपर मिनटों में सब्जियों को काट देती है, जिससे आपके किचन का काम भी आसान हो जायेगा। आइए जानते है इसके स्पेसिफिक्शन के बारें में...

Wipro Vesta Fc102 Vegetable Chopper 
Wipro का ये Vegetable Chopper 3 ब्लेड के साथ आता है, जो हाथ से चलता है। इसके जरिए आप कुछ मिनटों में फलों और सब्जियों को छोटे-छोटे टुकड़ों में काट सकते है। इसकी 900Ml कैपेसिटी है। अमेजन पर ये 335 रुपए में खरीदी के लिए उपलब्ध है। ये एक इको-फ्रेंडली चॉपर है, जिसे यूज करने के लिए बिजली की आवश्कता भी नहीं पड़ती है। 

Rico Japanese Technology Wireless Mini Electric Chopper
30 वाट की क्षमता के साथ आने वाला यह Rico Japanese Technology Wireless Mini Electric Chopper है। इसकी प्रीमियम क्वालिटी के चलते यूजर्स ने इस चॉपर को 4 स्टार की टॉप की रेटिंग दी है। ये चॉपर एक साल की वारंटी के साथ आता है। 

ये भी पढ़ेः- 32 इंच की स्मार्ट LED टीवी हुई सीधे ₹7000 सस्ती, बैंक ऑफर अलग से; अमेजन पर मची लूट 

पिंक कलर के साथ कॉम्पैक्ट डिज़ाइन में आने वाला यह वेजिटेबल चॉपर बहुत ही ड्यूरेबल है, जिसको यूज करना बेहद आसान है। ये Auto Shut Off जैसे खास फीचर से लैस है, जो पूरी तरह से सेफ्टी सुनिश्चित करता है। अमेजन पर अभी ये चॉपर 899 रुपए की कीमत पर उपलब्ध है। 

UN1QUE Rechargeable Mini Electric Chopper
500ML के साइज में आने वाला ये Mini Electric Chopper बहुत ही बढ़िया है। यह बहुत ही लाइट वेट और ड्यूरेबल इलेक्टिक चॉपर है। कंपनी इस चॉपर पर एक साल की वारंटी भी दे रही हैं। इसकी बॉडी स्टेनलेश स्टील से बनी हुई है, जो काफी मजबूत है। अमेजन पर ये 899 रुपए की कीमत पर खरीदी के लिए उपलब्ध है। 

ये भी पढ़ेः- इन 3 बेस्ट टावर कूलर के आगे एसी भी फेल! कीमत ₹8000 से भी कम, देखें आपके लिए कौन बेहतर

5379487