Logo
election banner
HAVAI Tower Air Cooler: क्या आप अपने घर के लिए एक पोर्टेबल कूलर खरीदना चाहते हैं? अगर हां तो हम आपके लिए तीन बेस्ट टावर कूलर की लिस्ट लेकर आए हैं, जिनके आगे एसी भी फेल है। खास बात ये है कि इनकी कीमत भी 8 हजार रुपए से भी कम है।

HAVAI Tower Air Cooler: क्या आपको एक पोर्टेबल और पावरफुल मोटर वाले कूलर की तलाश है तो आप हवाई के टावर कूलर का विकल्प चुन सकते हैं। ये कूलर घर और ऑफिस के लिए एकदम बेहतरीन हैं और दिखने में भी ये काफी स्टाईलिश है जो घर को बढ़िया लुक देते हैं। आज हम आपके लिए ऐसे ही चुनिंदा 3 बेस्ट टावर कूलर की एक लिस्ट लेकर है, जिनकी कीमत भी बेहद कम है। आइए जानते है इन कूलर की कीमत और फीचर्स...

HAVAI Bullet XL Tower Air Cooler
HAVAI का ये टावर कूलर 34 लीटर की क्षमता के साथ आता है, जो छोटे या मध्यम आकार के कमरों के लिए उपयुक्त हो सकता है। इसमें एक पावरफुल पंप और हाइ-एफिसिएंसी पैड्स हैं, जो अधिक समय तक ठंडा प्रदान कर सकते हैं। यह  कूलर इस दौरान अमेजन पर मात्र ₹7,389 रुपए में लिस्ट है। यानी आप 10 हजार रुपए से भी कम में एक नया  कूलर खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए AVAI Bullet XL Tower Air Cooler एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है।

HAVAI Thunder 75 Cooler
हवाई थंडर 70 लीटर की क्षमता वाला कूलर बड़े साइज के कमरों या बाहरी क्षेत्रों के लिए उपयुक्त है। यानी अगर आप एक बड़े कमरे के लिए कूलर खरीदना चाहते हैं और चाहतें है कि एक कूलर आपके कमरे को चिल्ड कर दे तो आपके लिए हवाई थंडर की 100 लीटर क्षमता वाला HAVAI Thunder 75 Cooler बेहतर ऑप्शन हो सकता है। अमेजन के माध्यम से इस कूलर को आप 7,580 रुपए में खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ेः- 32 इंच की स्मार्ट LED टीवी हुई सीधे ₹7000 सस्ती, बैंक ऑफर अलग से; अमेजन पर मची लूट 

HAVAI Bullet Tower Air Cooler 
हवाई बुलेट 20 लीटर की क्षमता वाला कूलर भी छोटे कमरों के लिए उपयुक्त हो सकता है। पानी के टैंक और पावरफुल पंप के साथ, यह अधिक समय तक ठंडा वायर का आनंद लेने में मदद कर सकता है। यह आपको 6,389 रुपए में मिल जाएगा। 

ये भी पढ़ेः- Godrej Double Door Refrigerator: 223L के डबल डोर फ्रिज पर ₹16000 की भारी छूट, 10 साल की कंप्रेसर वारंटी; अभी करें ऑर्डर 

तीनों में से कौन है सबसे बेहतर?
ऊपर दिए गए इन तीनों विकल्पों में से, आप अपने आवश्यकताओं और आवास के आकार के आधार पर सबसे उपयुक्त कूलर का चयन कर सकते है। कृपया ध्यान दें कि HAVAI Thunder कूलर बड़ी टैंक क्षमता के साथ आता हैं, जबकि HAVAI Bullet कूलर छोटे कमरों के लिए उपयुक्त है।

ये भी पढ़ेः- प्रीमियम क्वालिटी वाले truke ईयरबड्स पर 78% का तगड़ा डिस्काउंट, यहां चेक करें ऑफर और डील्स 

5379487