Logo
election banner
Haier LED TV: अमेजन पर Haier की 32 इंच की Smart LED Google TV को 35% के भारी डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। ये टीवी डॉल्बी ऑडियो के साथ आती है। नीचे टीवी की डिटेल दी गई है।

Haier LED TV: क्या आप भी सस्ते में एक अच्छा स्मार्ट टीवी लेने का सोच रहे है, तो आपके लिए हम एक जबरदस्त ऑफर लेकर आए है। दिग्गज ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर चल रही डेली डेज सेल में Haier HD Ready Smart LED Google TV को 35% के भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। ऑफर में आप इस टीवी को सीधा 7000 रुपए सस्ते में खरीद सकते है। आइए जानते हैं टीवी की कीमत और फीचर्स के बारें में...

Haier HD Ready Smart LED Google TV की कीमत
अमेजन पर ये टीवी 35% के जबरदस्त डिस्काउंट के साथ सिर्फ 12,990 रुपए में खरीद के लिए उपलब्ध है। टीवी का ओरिजनल प्राइस 19,990 रुपए और ऑफर प्राइस 12,990 रुपए है। यदि आप इस सेल में टीवी को खरीदते है, तो सीधे 7000 रुपए की बचत कर सकते है। साथ ही टीवी को यदि आप BOBCARD बैंक या HDFC Bank के क्रेडिट कार्ड से खरीदते हैं, तो आपको 1000 रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है। 

ये भी पढ़ेः- प्रीमियम क्वालिटी वाले truke ईयरबड्स पर 78% का तगड़ा डिस्काउंट, यहां चेक करें ऑफर और डील्स 

इसके अलावा यदि आप टीवी को खरीदने के लिए तुरंत पैसे नहीं है तो आप इसे 630 रुपए की मथली ईएमआई के ऑप्शन पर भी खरीद सकते है। टीवी पर कंपनी 1 साल की वारंटी भी दे रही हैं। 

Haier HD Ready Smart LED Google TV की खूबियां 
32 इंच की ये स्मार्ट टीवी में  60 Hz की रिफ्रेश रेट के साथ आती है। ये स्मार्ट टीवी डॉल्बी ऑडियो, Google Assistant,Google OS,HDR-10 जैसे खास फीचर्स के साथ आती है। ये Sony Liv, Disney+Hotstar, Zee5, Youtube जैसे प्री-लोड ऐप्स के साथ आती है। इसमें हार्ड ड्राइव और अन्य यूएसबी डिवाइस को कनेक्ट करने के लिए 2 यूएसबी पोर्ट दिए गए है। 

ये भी पढ़ेः- ₹5000 सस्ते में मिल रहा 50 MP का दमदार कैमरा वाला 5जी फोन, तगड़ा कैशबैक भी; अभी करें ऑर्डर  
  

5379487