Logo
election banner
truke BTG1 Earbuds: फ्लिपकार्ड की डेली डेज सेल में ट्रूक के ईयरबड्स truke BTG1 को 78% के बंपर डिस्काउंट के साथ लिस्ट किय गया है। ये बड्स टोटल 48 घंटे का प्लैटाइम देते है। इनका डिजाइन काफी मॉर्डन होने के साथ साउंड क्वालिटी भी बेहद बेहतरीन है।

truke BTG1 Earbuds: क्या आपका बजट कम है और एक अच्छा ईयरबड भी खरीदना चाहते हैं, तो फ्लिपकार्ड धांसू ऑफर्स दे रहा है। फ्लिपकार्ड की डेली डेज सेल में truke BTG1 Earbuds को 78% तक के भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। इस बड्स की साउंड क्वालिटी काफी जबरदस्त है और साथ ही इसकी बिल्ड क्वालिटी भी बेहद मजबूत है। ये डिजाइन में भी काफी मॉर्डन हैं। ये बड्स गानें सुनने से लेकर गेमिंग तक सभी जगह बेहतरीन एक्सपीरियंस देंगे। चलिए जानते हैं इन बड्स की कीमत, ऑफर्स और स्पेसिफिकेशन के बारें में...

truke BTG1 Earbuds की कीमत
फ्लिपकार्ड पर ये ईयरबड्स 78% के धांसू डिस्काउंट के साथ 754 रुपए में खरीदने के लिए उपलब्ध है। इसका ओरिजनल प्राइस 3,499 रुपए और ऑफर 754 रुपए है। फ्लिपकार्ड से खरीदारी करने पर सीधे 2,745 रुपए की बचत कर सकते है। साथ ही इन बड्स को फ्लिपकार्ड एक्सिस बैंक ेक कार्ड से खरीदने पर 5% का एक्स्ट्रा बैंक डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। ये बड्स 1 साल की वारंटी के साथ आते हैं। 

ये भी पढ़ेः- Electric Toys: खूबसूरत और स्टाइलिश इलेक्ट्रिक car for Kids पर 45% की तगड़ी छूट; अपने नन्हे-मुन्ने के लिए फटाफट करें ऑर्डर 

truke BTG1 Earbuds के स्पेसिफिकेशन 
truke BTG1 Earbuds काफी पॉपुलर है। इन्हें 65 हजार से ज्यादा लोगों ने 4 स्टार की टॉप रेटिंग दी है। ये वायरलेस बड्स 10 मीटर की रेंज तक दूरी तक ब्लूटूथ से कनेक्ट रह सकते है। इसको 1.5 घंटे चार्ज करने आप इन्हें 48 घंटे कर यूज कर सकते है। यह गेमिंह मोड के लिए 60ms की low latency के साथ आते है। कंपनी का दावा हैं कि इन बड्स को 10 मिनट चार्ज करने पर इन्हें 100 मिनट तक यूज किया जा सकता है। 

ये भी पढ़ेः- ₹5000 सस्ते में मिल रहा 50 MP का दमदार कैमरा वाला 5जी फोन, तगड़ा कैशबैक भी; अभी करें ऑर्डर  

इनमें कनेक्टिवी के लिए 5.1 ब्लूटूथ वर्शन दिया गया है। ये टोटल सिंग्ल चार्ज पर 10 घंटे का और केस के साथ 48 घंटे का प्लेटाइम देते है। ये IPX4 फीचर्स  से लैस है, जो बड्स को पानी और पसीना के प्रति प्रितरोधी बनाता है। 


ये भी पढ़ेः- Flipkart Big Saving Days Sale: 3 मई से होगी शुरु, SAMSUNG के स्मार्टफोन्स पर मिलेगी भारी छूट 

5379487