Logo
election banner
Electric Toys: क्या आप भी अपने बच्चों को इलेक्ट्रिक कार या बाइक देने का सोच रहे, तो ये Electric Toys आपके लिए बेस्ट हो सकते है। ये टॉयस अमेजन पर 45% की धांसू छूट के साथ मिल रहे, जिन्हें आप गिफ्ट देने के लिए भी खरीद सकते है। नीचे इनके डिटेल दी गई है।

Electric Toys: नन्हे-मुन्ने बच्चों को रंग-बिरंगे और नए खिलौनों से खेलना बेहद पसंद होता है। पहले के समय के बच्चे सॉफ्ट टॉय या फिर रिमोट कंट्रोल कार जैसे खिलौनों से खेला करते थे। लेकिन आजकल के मॉडर्न बच्चे  Electric Cars को पसंद करते है। ऐसे में क्या आप भी अपने बच्चे के बर्थडे या किसी खास इवेंट को यादगार बनाने के लिए एक अच्छी सी Electric Car खोज रहे है, तो आपकी तलाश खत्म हुई है।

यहां हम आज आपकी जरूरत और बच्चों की पसंद को ध्यान में रखते हुए टॉप-3 किड्स इलेक्ट्रिक कार के ऑप्शन लेकर आए है। आइए जानते है इन कार की कीमत, ऑफर्स और स्पेसिफिकेशन के बारें में जो इन्हें खास बनाती है। 

Delhi Retailer Electric Bike for Kids
रेड कलर की यह चार्जिंग बाइक दिखने में बेहद ही अट्रैक्टिव है, जिसे चलाते समय आपका नन्हा-मुन्ना राजकुमार किसी हीरो से कम नहीं लगेगा। ये कार 12 महीने से 5 साल के बच्चे के लिए उपयुक्त है। इसका वजन  7 किलोग्राम है। इसे यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। 

इसकी कीमत 3,853 रुपए है, जबकि इसकी एमआरपी 6,999 रुपए है। कंपनी इस बाइक पर 45% की भारी छूट दे रही हैं। साथ कंपनी ने इस पर ईएमआई का ऑप्शन भी दे रखा है। आप इसे मात्र ₹187 रुपए मंथली की ईएमआई पर भी खरीद सकते है। 

Fun Ride R8 Kids Push and Ride Race
ये फन राइड किड्स कार नॉन-टॉक्सिक और odorless PP मटेरियल से बनी है, जो वास्तव में बच्चों के स्वस्थ विकास को ध्यान में रखती है। इसका वजन 20 किलोग्राम है। ये 12 महीने से 3 साल के बच्चे के लिए उपयुक्त है। म्यूजिक के लिए भी इस कार फॉर किड्स में कई कनेक्टिविटी ऑप्शन दिए गए हैं।

इसमें एर्गोनोमिक सीट है, जो बच्चों को आरामदायक बैठने का एहसास प्रदान करती है, जिससे वे घंटों सवारी का आनंद ले सकते हैं। यह अमेजन पर 23% की भारी-भरकम छूट के साथ 1,871 रुपए में खरीदी के लिए उपलब्ध है। इसका आरोजिनल प्राइस 2,440 रुपए है। 

Toyzone Rider Car
मल्टीकलर की यह राइडर कार बेहद खूबसूरत है, जिसपर बच्चों को बैठने में काफी अच्छा लगेगा। ये बच्चों के लिए सुरक्षित है क्योंकि इसमें डिटैचेबल रेलिंग डिज़ाइन दिया गया है। इसकी सवारी कराकर अपने बच्चे को आउटडोर और इनडोर में आनंद लेने दें। इसमें पेरेंट पुश हैंडल, मजबूत पहियों दिए गए है।

इस पावर व्हील मैजिक कार को आप जहां भी जाएं आसानी से ले जा सकते है। इसकी कीमत 1,179 रुपए है। कंपनी इस कार पर 41% की भारी छूट दे रही हैं। इसका ओरिजनल प्राइस 1,999 रुपए और ऑफर प्राइस 1,179 रुपए है। 

5379487