Logo
election banner
Samsung Galaxy A34 की कीमत फिर से कम हो गई है। कंपनी इस पर भारी डिस्काउंट दे रही है। यही नहीं फोन रैम, स्टोरेज, प्रोसेसर और कैमरा के मामले में भी किसी से कम नहीं है।

Samsung के अच्छे स्पेसिफिकेशन वाले स्मार्टफोन की कीमत फिर से गिर गई है। कंपनी ने प्राइस कम कर दी है। इस पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। अगर आप सैमसंग का कोई फोन खरीदने पर विचार कर रहे हैं तो गैलेक्सी सीरीज के इस फोन को आप अपनी पसंद बना सकते हो। 

कंपनी ने Samsung Galaxy A34 को हाल ही में लॉन्च किया था।  कुछ दिन पहले भी कंपनी द्वारा मोबाइल की कीमत में कमी की थी। तब यह 27,999 रुपए में मिल रहा था। वहीं, अब फिर से 3500 रुपए की कमी होकर नई कीमत 24,999 रुपए हो गई है। इस स्मार्टफोन को 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया था। यह लाइट ग्रीन, ब्लैक और बैंगनी कलर में उपलब्ध है।   

इसे भी पढ़ें: Amazon Summer Sale: एसी, फ्रिज और वाशिंग मशीन पर 55% तक छूट, स्मार्टफोन, स्मार्टवॉच भी सस्ते में उपलब्ध, जल्द करें ऑर्डर

Samsung Galaxy A34  के स्पेसिफिकेशन
फोन में 6.6 इंच का सुपर एमोल्ड डिस्प्ले मिलता है। इसमें FHD+ Resolution और 120Hz का रिफ्रेश रेट के साथ कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन में मीडियाटेक डाइमेंशन 1080 चिपसेट दिया गया है। 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज दिया गया है। कैमरा की बात करें तो इसमें OIS के साथ 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा और तीसरा 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया गया है। फोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में 25W की फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी मिलती है। 

5379487