Logo
election banner
Amazon Hot Summer Sale: घर के लिए एसी, फ्रिज या वाशिंग मशीन खरीदना चाहते हैं तो ये सही मौका है। अमेजन पर चल रही समर सेल में घरेलू प्रोटक्ट्स को 65% तक छूट के साथ लिस्ट किया गया है।

Amazon Hot Summer Sale: अगर आप अपने घर के लिए एसी, फ्रिज, कूलर, वाशिंग मशीन या फिर कोई और घरेलू सामान खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए ये सबसे बेहतरीन अवसर हो सकता है। क्योंकि, अमेजन आपके लिए हॉट समर सेल (Amazon Hot Summer Sale) लेकर आया है, जिसमें एसी, फ्रिज सहित अन्य सभी सामान पर भारी-भरकम डिस्काउंट मिल रहा है। यह सेल 9 अप्रैल से शुरू हो चुकी है और 14 अप्रैल तक चलेगी। 

Amazon Hot Summer Sale: एयर कंडीशनर्स पर छूट
आज के समय में इन्वर्टर एसी की काफी डिमांड है और अमेजन पर इसकी कीमत 25,990 रुपए से शुरू होती है। इच्छुक ग्राहक छूट के साथ Samsung, Daikin, Voltas, Llyod और Carrier AC खरीद सकते हैं। पिछले साल के एसी मॉडलों पर कुछ अतिरिक्त छूट लागू हैं। इसके अलावा, खरीदार भारत में उपलब्ध 1.5-टन 3 3-स्टार इन्वर्टर एसी भी खरीद सकते हैं।

AC Discount Offer
AC Discount Offer

अमेजन सेल में Daikin 1.5 Ton 3 Star छूट के बाद 36,990 रुपए में उपलब्ध है, Samsung 1.5 Ton 3 Star की कीमत 36,499 रुपए, LG 1.5 Ton 5 Star  की कीमत 46,590  रुपए, Voltas 1.5 Ton 3 Star की कीमत 33,990 रुपए और Carrier 1.5 Ton 3 Star डिस्काउंट के बाद 34,990 रुपए में उपलब्ध है।

रेफ्रिजरेटर पर भी भारी डिस्काउंट
एयर कंडीशनर के अलावा, रेफ्रिजरेटर भी भारी छूट के साथ उपलब्ध हैं। इनमें सिंगल-डोर से लेकर डबल-डोर और कुछ नई डिजिटल इन्वर्टर तकनीक वाले साइड-बाय-साइड रेफ्रिजरेटर शामिल हैं। यूजर्स रेफ्रिजरेटर पर 55% तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं और पिछले साल के मॉडल पर भी 65% की छूट मिल रही है।

यह भी पढ़ेंः Motorola अगले हफ्ते नए प्रोसेसर के साथ लॉन्च करेगा एक और पावरफुल फोन, 24GB रैम से होगा लैस

वाशिंग मशीन भी सस्ते में उपलब्ध
अमेजन समर सेल के दौरान कई ब्रांड्स के वाशिंग मशीन भी जबरदस्त छूट के साथ उपलब्ध हैं। इसके अलावा, एचएसबीसी, एसबीआई कार्ड और एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड के माध्यम से अतिरिक्त छूट भी लागू है।

यह भी पढ़ेंः 10 हजार से भी सस्ती कीमत वाले 5 बेस्ट कूलर, गर्मी में देंगे AC जैसी ठंडक, देखें आपके लिए कौन-सा बेहतर

इतना ही नहीं अमजेन सेल के दौरान स्मार्टफोन, स्मार्टवॉच, टैबलेट, लैपटॉप, सहित अन्य प्रोडक्ट्स भी डिस्काउंट के साथ एमआरपी से कम दाम में उपलब्ध हैं। ऑफर्स की जांच आप अमेजन की ऑफिशियल साइट से कर सकते हैं।

5379487