Logo
election banner
Noise Smartwatch: अमेजन की साइट पर चल रही डेली डेज सेल में नॉइस की स्मार्टवॉच को 81% के भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। स्मार्टवॉच टोटल 7 दिन का की बैटरी बैकअप के साथ आती है। यहां इसकी कीमत और खूबियां बता रहे है।

Noise Smartwatch: यदि आप भी एक नई स्मार्टवॉच लेने का प्लान बना रहे है, तो आपके पास सुनहरा अवसर है। अमेजन पर चल रही डेली डेज सेल में नॉइस की स्मार्टवॉच को धांसू डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। ये स्मार्टवॉच 1.96" इंच की बड़ी डिस्प्ले के साथ के साथ आती है। आइए जानते है घड़ी के स्पेसिफिकेशन...

Noise Newly Launched ColorFit Pulse 3 Smartwatch
Noise की Newly Launched ColorFit Pulse 3 स्मार्टवॉच 81% के तगड़े पर मिल रही है। अमेजन पर ये वॉच 1,299 रूपए की कीमत में उपलब्ध है, जबकि इसकी एमआरपी 6,999 रूपए है। साथ ही इस स्मार्टवॉच को कुछ चुनिंदा कार्ड से खरीदने पर आपको 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा हैं। इसके अलावा कंपनी ने इस स्मार्टवॉच को खऱीदने के लिए EMI options भी दिया हुआ है। ग्राहक इस घड़ी को 118 रूपए/ प्रति महीने की EMI पर भी खरीद सकते है। 

ये भी पढ़ेः-  Rapido का बड़ा ऐलान! इस शहर में Voters को Free मिलेगी Rapido सर्विस, जानें सर्विस का कैसे लें लाभ  

Noise Smartwatch की खूबियां 
नॉइस की यह स्मार्टवॉच 1.96" TFT डिस्प्ले के साथ आती है। इसमें फिटनेस और हेल्थ को ट्रैक करने के लिए कई सारें बेहतरीन फीचर्स दिए गए है। इस घड़ी की खास विशेषता हैं कि ये एडवांस ब्लटूथ कॉलिंग फीचर से लैस है, जो Tru SyncTM को सपोर्ट करती है। इस स्मार्टवॉच को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इसे 30 हजार से ज्यादा यूजर्स द्वारा 4.1 स्टार की टॉप रेटिंग दी गई है। 

ये भी पढ़ेः- realme Buds T110: 38 घंटे का प्लेबैक देने वाले बड्स की 19 अप्रैल को होगी पहली सेल, जानें फीचर्स

इसमें एक स्मार्ट डीएनडी फ़ंक्शन भी है जो आपकी नींद का पता लगाता है और तदनुसार नोटिफिकेशन और अलर्ट को डिसेबल कर देता है, जिससे आप बिना किसी परेशानी के आराम कर सकते है। नॉइस स्मार्टवॉच में 7 दिन की बैटरी वेकअप दिया गया है। 

ये भी पढ़ेः- boAt Storm Call 3 स्मार्टवॉच लॉन्च : ₹2000 हजार से कम प्राइस, 500 निट्स पीक ब्राइटनेस; जानें स्पेसिफिकेशन 

  

5379487