Logo
election banner
Rapido Big announcement: रैपिडो ने गाजियाबाद में मतदान के दिन वोर्टस को फ्री बाइक टैक्सी, ऑटो और कैब मुहैया कराने की घोषणा की है। इसकी जानकारी रैपिडो ने 21 अप्रैल को अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट जारी करके दी है।

Rapido Big announcement:  ऑनलाइन कैब और टैक्सी बुकिंग की सर्विस देने वाली कंपनी Rapido ने लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान एक बड़ी घोषणा की है। कंपनी ने "Aapki zimmedari, humaari sawaari" पहल के तहत उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में मतदान के दिन फ्री राइड मुहैया करवाने का ऐलान किया है। आपको बता दें, ये सर्विस फिलहाल गाजियाबाद में ही वैलिड है। चुनाव मतदान करने के लिए अधिक से अधिक संख्या में लोग पहुंच पाएं इस बात को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने इस पहल की घोषणा की है। 

उत्तरप्रदेश में कुल 80 सीटें है, जिसमें एक गाजियाबाद सीट भी शामिल है। उत्तरप्रदेश में कुल 7 चरणों में वोटिंग होगी और चुनाव परिणाम 4 जून को आएंगे। गाजियाबाद में दूसरे चरण में 26 अप्रैल को चुनाव होंगे।  इस बीच 21 अप्रैल को रैपीडो ने अपने ऑफिशयल एक्स (ट्विटर) अकांउट पर फ्री रैपिडो सर्विस की घोषणा की है। गाजियाबाद सीट से चुनाव लड़ने वाले प्रमुख उम्मीदवारों में कांग्रेस से डॉली शर्मा, भाजपा से अतुल गर्ग,  और बसपा से नंदकिशोर पुंढीर शामिल हैं।

एक्स पर क्या कहा Rapido ने 
Rapido ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट में जारी करते हुए लिखा हैं कि गाजियाबाद में मतदान के दिन वोरटर्स को फ्री ऑटो कैब की सर्विस प्रदान की जाएगी। कंपनी ने पोस्ट में लिखा है, "Aapki zimmedari, humaari sawaari, Chalo Ghaziabad vote daalne chalein."। वहीं कंपनी पोस्ट में दूसरी लाइन में इस सर्विस का लाभ लेने के लिए एक कोड को भी साझा किया है। उन्होंने लिखा है कि Voting ke liye free ride with @gsveep के साथ Code: VOTENOW का इस्तेमाल करें।   

Rapido free ride
Rapido मतदान के वोटर्स को देगा फ्री राइड सर्विस

सर्विस का कैसे लें लाभ 
मतदान के दिन फ्री राइड का ऑफर का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को कंपनी द्वारा जारी किए गए स्पेशल कोड VOTENOW का इस्तेमाल करना पड़ेगा। इस कोड से वोटर्स 26 अप्रैल को मुफ्त रैपिडो की सर्विस का लुफ्त ले सकते हैं और बिना किसी परेशानी के आराम से मतदान केंद्र तक पहुंच सकते हैं।  

ये भी पढ़ेः- Redmi Buds 5A: 23 घंटों का प्लेबैक देने वाले बड्स की 29 अप्रैल को होगी पहली सेल, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

5379487