Logo
election banner
boAt Storm Call 3: बोट ने यूजर्स के लिए अपनी लेटेस्ट स्मार्टवॉच boAt Storm Call 3 को लॉन्च कर दिया है। यह घड़ी 500 निट्स का पीक ब्राइटनेस और 1.83 इंच की एलसीडी स्क्रीन के साथ आती है। चलिए जानतें हैं इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारें...

boAt Storm Call 3: टेक कंपनी बोट ने यूजर्स के लिए अपनी लेटेस्ट स्मार्टवॉच को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। इस वॉच का नाम boAt Storm Call 3 है। कंपनी की ये स्मार्टवॉच काफी कम कीमत पर ऑकर्षक फीचर्स के साथ आती है। चलिए जानतें हैं इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारें में... 

boAt Storm Call 3 की कीमत 
boAt Storm Call 3 स्मार्टवॉच को कंपनी ने सिर्फ 1099 रुपए में लॉन्च किया है। ये वॉच 4 कलर ऑप्शन चेरी ब्लॉसम, एक्टिव ब्लैक, ऑलिव ग्रीन और सिल्वर मेटल ऑप्शन में लॉन्च किया है। यूजर्स इस स्मार्टवॉच को बोट की ऑफिशियल वेबसाइट, फ्लिपकार्ट और ब्लिंकइट से भी खरीद कर सकते है।  

boAt Storm Call 3 के स्पेसिफिकेशन 
1.83 इंच की एलसीडी स्क्रीन वाली बोट की यह स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग के फीचर से लैस है। कंपनी इस घड़ी को स्कॉयर डायल डिजाइन में पेश किया है। इसमें आपको 2 स्ट्रैप ऑप्शन सिलिकॉन और मेटैलिक मिलेंगे। इस घड़ी का पीक ब्राइटनेस 500 निट्स है। साथ ही इसमें 700 से भी ज्यादा स्पोर्ट्स मोड भी दिए गए है। 

बोट के इस स्मार्टवॉच में यूज़र्स को इमरजेंसी कॉलिंग, मैप नेविगेशन, और IP67 रेटिंग जैसे खास फीचर्स भी शामिल है। इसमें मौजूद IP67 फीचर के कारण यह घड़ी पसीने, हल्के-फुल्के पानी और धूल-मिट्टी से खराब नहीं होगी। इसके अलावा कंपनी ने boAt Storm Call 3 स्मार्टवॉच में हेल्थ फिटनेस को ट्रैक करने के लिए हार्ट रेट, SpO2, डेली एक्टिविटी ट्रैकर जैसे कई खास फीचर्स दिए हैं।  

ये भी पढ़ेः- ₹2000 से भी कम कीमत के Air Purifiers से घर बनाएं पॉल्यूशन फ्री, जानें फीचर्स 

5379487