Logo
election banner
Motorola Edge 50 Fusion on Geekbench: मोटोरोला अपने नए स्मार्टफोन Edge 50 Fusion को लॉन्च करने की योजना पर काम कर रहा है। आधिकारिक लॉन्च से पहले अपकमिंग डिवाइस को गीकबेंच डेटाबेस पर स्पॉट किया गया है।

Motorola Edge 50 Fusion on Geekbench: नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो थोड़े दिन और इंतजार कर लीजिए। क्योंकि, मोटोरोला अपने एक नए मिड-रेंज स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। यह अपकमिंग स्मार्टफोन Motorola Edge 50 Fusion  होगा, जिसे हाल ही में गीकबेंच पर स्पॉट किया गया है। लिस्टिंग से इसके परफॉर्मेंस का पता चलता है। इससे पहले इसके स्पेसिफिकेशन्स भी लीक हो गए हैं। आइए इस अपकमिंग डिवाइस पर एक नजर डालते हैं।

Motorola Edge 50 Fusion गीकबेंच पर स्पॉट
लिस्टिंग से पता चलता है कि मोटोरोला एज 50 फ्यूजन में 1.8GHz (चार कोर) की बेस क्लॉक स्पीड के साथ एक ऑक्टा-कोर CPU है और एक 2.21GHz (चार कोर) की अधिकतम क्लॉक स्पीड है। यह संभवतः स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 SoC है। इस प्रोसेसर को 2022 के सितंबर में लॉन्च किया गया था। इस प्रोसेसर का इस्तमाल Realme 12 Pro 5G, iQOO Z8x और Honor X9B जैसे कई पावरफुल डिवाइसों में किया गया है।

Motorola Edge 50 Fusion
Motorola Edge 50 Fusion on Geekbench

लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि डिवाइस में 8GB रैम के साथ एंड्रॉयड 14 आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम है। गीकबेंच स्कोर की बात करें तो, डिवाइस ने सिंगल कोर और मल्टी कोर टेस्टिंग पर क्रमशः 913 अंक और 2629 अंक हासिल किए हैं। गीकबेंच लिस्टिंग से स्मार्टफोन के बारे में कोई और जानकारी सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ेंः भारत में जल्द आ रहा सैमसंग का नया पावरफुल फोन, स्पेसिफिकेशन और कलर ऑप्शन लीक

लेकिन लीक की माने तो मोटोरोला एज 50 फ्यूजन 256GB तक स्टोरेज के साथ आएगा और इसमें 5,000mAh की बैटरी होगी, जो 68W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। कैमरे को लेकर कहा गया है कि इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 32 मेगापिक्सल का सेल्फी स्नैपर हो सकता है।

Motorola Edge 50 Fusion की संभावित कीमत
रिपोर्ट्स की मानें तो मोटोरोला के इस अपकमिंग डिवाइस की कीमत 25,000 रुपए के आसपास होने की उम्मीद है। फिलहाल कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इसकी लॉन्च डेट और कीमत को लेकर किसी प्रकार की जानकारी साझा नहीं की है।

यह भी पढ़ेंः OPPO का पावरफुल स्मार्टफोन, 108MP कैमरा के साथ मिलेगा 120Hz 3D Curved Display, जानिए कीमत

Motorola Edge 50 Pro 3 अप्रैल को होगा लॉन्च
मोटोरोला भारत में 3 अप्रैल को स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 प्रोसेसर वाला एज 50 प्रो स्मार्टफोन लॉन्च करेगा। फ्लिपकार्ट (Flipkart) की साइट पर इस फोन का माइक्रोसाइट भी लाइव हो गया है, जिससे डिवाइस के स्पेसिफिकेशन का पता चलता है। Motorola Edge 50 Pro के बारे में अधिक जानकारी के लिए क्लिक करें।

5379487