Logo
election banner
Samsung Galaxy M55 Launch Date In India: सैमसंग अपने नए स्मार्टफोन गैलेक्सी M55 5G को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस बीच डिवाइस के स्पेसिफिकेशन और कलर ऑप्शन लीक हो गए हैं।

Samsung Galaxy M55 Launch Date In India: सैमसंग अपने नए स्मार्टफोन गैलेक्सी M55 5G को लॉन्च करने की योजना पर काम कर रहा है। कहा जा रहा है कि सैमसंग का यह एक मिड रेंज डिवाइस होगा। इन सब के बीच आधिकारिक लॉन्च से पहले लीक के जरिए अपकमिंग Samsung Galaxy M55 के प्रमुख स्पेसिफिकेशन और कलर ऑप्शन सामने आए हैं। तो आइए इस फोन पर एक नजर डालते हैं।

Samsung Galaxy M55 के संभावित स्पेसिफिकेशन्स
रिपोर्ट्स के मुताबिक, गैलेक्सी M55 5G में पतले बेजेल्स और 1,000 निट्स की अधिकतम रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच FHD+ 120 Hz सुपर AMOLED+ डिस्प्ले है। यह लगभग 180 ग्राम भारी है। सिक्योरिटी के लिए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। साथ ही कहा गया है कि सैमसंग का यह अपकमिंग स्मार्टफोन संभवतः लाइट ग्रीन और ब्लैक कलर ऑप्शन में आएगा। 

हुड के तहत, यह क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 प्रोसेसर से लैस होगा और इसमें 45W फास्ट चार्जिंग 2.0 के समर्थन के साथ 5,000mAh की बैटरी होने की उम्मीद है। डिवाइस 8GB से 12GB तक रैम और 128GB/256GB इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आ सकता है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकेगा।

यह भी पढ़ेंः सैमसंग के फोन पर पूरे 11 हजार की छूट, बैंक और एक्सचेंज ऑफर अलग से, होली पर सस्ते में खरीद लाएं तगड़ा फोन

कैमरे की बात करें तो, उम्मीद है कि Samsung Galaxy M55 में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसमें OIS के साथ 50MP का मेन कैमरा, 8MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो लेंस शामिल हो सकता है। अंधेरे में फोटो लेने के लिए LED फ्लैश लाइट भी होगा। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग कंपनी इस फोन में 50MP का फ्रंट कैमरा दे सकती है।

यह भी पढ़ेंः Dimensity 9300 Plus chip के साथ सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट हुआ Vivo X100s Pro, जल्द हो सकता है लॉन्च

अन्य फीचर्स की बात करें तो, सैमसंग गैलेक्सी एम 55 में डॉल्बी एटमॉस, वाई-फाई 6, डुअल-सिम कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ 5.2 और एनएफसी सपोर्ट जैसे कनेक्टिविटी ऑप्शन मिल सकता है। हैंडसेट एंड्रॉयड 14 और वन यूआई 6 के साथ लॉन्च होगा और इसे पांच प्रमुख एंड्रॉयड अपडेट और पांच साल के सुरक्षा अपडेट मिल सकता है।

Samsung Galaxy M55 की लॉन्च डेट
मॉडल नंबर (SM-M556B/DS) के साथ गैलेक्सी M55 5G (8GB मेमोरी) के लिए भारत में सपोर्ट पेज लाइव है, जो इसे जल्द लॉन्च होने का संकेत देता है। हालांकि, कंपनी ने अभी इसकी सटीक लॉन्च डेट की पुष्टि नहीं की है। आने वाले दिनों में सैमसंग लॉन्च डेट का ऐलान कर सकता है। इसलिए लेटेस्ट अपडेट के लिए हरिभूमि के साथ बने रहें।

5379487