Logo
election banner
SAMSUNG Galaxy F54 5G Available With Huge Discount: इस होली एक नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट पर जबरदस्त डिल मिल रही है। सेल में सैमसंग का पावरफुल स्मार्टफोन Galaxy F54 5G 11 हजार रुपए की फ्लैट डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है।

SAMSUNG Galaxy F54 5G Available With Huge Discount: देशभर में होली का माहौल है और सभी अपने दोस्तों-परिवारों के साथ खुशियां बांट रहे हैं। ऐसे में अगर आप इस होली पर अपने लिए एक नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए फ्लिपकार्ट जबरदस्त डिल लेकर आया है। फ्लिपकार्ट सेल में कई पावरफुल स्मार्टफोन को भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। इसी में से एक सैमसंग का गैलेक्सी एफ 54 5जी स्मार्टफोन है, जो इस समय फ्लिपकार्ट पर 11 हजार रुपए की प्लैट डिस्काउंट के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध है।

सैमसंग के इस फोन पर फ्लैट छूट के साथ ही बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर के साथ ईएमआई का भी ऑप्शन मिल रहा है, जिसका लाभ लेकर फोन को और भी सस्ते दाम में खरीदा जा सकता है। यह डिवाइस 108MP कैमरे के साथ आता है और इसमें पावरफुल बैटरी के साथ बेहतरीन परफॉर्मेंस वाला प्रोसेसर भी है। तो आइए इस फोन पर मिल रहे ऑफर्स और इसके स्पेसिफिकेशन्स पर एक नजर डालते हैं।

SAMSUNG Galaxy F54 5G को सस्ते में खरीदना का अच्छा मौका
ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर इस दौरान SAMSUNG Galaxy F54 5G का 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट 11,000 रुपए की भारी-भरकम छूट के बाद 24,999 रुपए में खरीदने के लिए उपलब्ध है। सैमसंग एक्सिस बैंक सिग्नेचर क्रेडिट कार्ड पर 10% की अतिरिक्त छूट (₹2500 तक) मिल रही है। अन्य चुनिंदा बैंक कार्ड्स पर भी डिस्काउंट मिल रहा है। ग्राहक सैमसंग के इस फोन को 2,778 रुपए प्रति महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी अपना बना सकते हैं।

SAMSUNG Galaxy F54 5G Price In India
SAMSUNG Galaxy F54 5G Price In India

जहां तक बात एक्सचेंज ऑफर की है तो आप अपने पुराने फोन को बदलकर 7,500 रुपए तक की छूट प्राप्त कर सकते हैं। हालांकि, यहां आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि एक्सचेंज बोनस पुराने फोन की कंडीशन, कंपनी की पॉलिसी और एरिया पर डिपेंड करता है। इसलिए हम सलाह देते हैं कि स्मार्टफोन की खरीदारी से पहले एक बार फ्लिपकार्ट की साइट के माध्यम से ऑफर की पूरी जानकारी जरूर हासिल कर लें। अब, आइए इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में जान लेते हैं।

यह भी पढ़ेंः Dimensity 9300 Plus chip के साथ सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट हुआ Vivo X100s Pro, जल्द हो सकता है लॉन्च

ऐसे हैं SAMSUNG Galaxy F54 5G के स्पेसिफिकेशन
सैमसंग गैलेक्सी एफ 54 5जी में 6.7 इंच की Full HD+ Display के साथ 6000 mAh Battery की बैटरी और Octa Core Processor है। इसके अलावा, कैमरे के मोर्चे पर इस फोन में फोटोग्राफी के लिए रियर में तीन कैमरा हैं, जिसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

5379487