Logo
election banner
Motorola Edge 50 Pro Launch Date In India: मोटोरोला ने आखिरकार अपने अपकमिंग डिवाइस Edge 50 Pro की लॉन्च डेट से पर्दा उठा दिया। ब्रांड ने कहा है कि वह इस फोन को भारत में 3 अप्रैल को लॉन्च करेगा।

Motorola Edge 50 Pro Launch Date In India: मोटोरोला ने आखिरकार आधिकारिक तौर पर अपकमिंग Edge 50 Pro स्मार्टफोन की लॉन्च की तारीख से पर्दा उठा दिया। कंपनी इस फोन को भारत में 3 अप्रैल, 2024 को लॉन्च करने की बात कही है। इससे पहले लीक के जरिए डिवाइस के स्पेसिफिकेशन्स सामने आते रहे हैं। इस बीच जानें माने टिप्स्टर अभिषेक यादव ने स्मार्टर्टफोन के संभावित स्पेसिपिकेशन की जानकारी दी है। तो आइए अपकमिंग मोटोरोला फोन के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Motorola Edge 50 Pro के संभावित स्पेसिफिकेशन
टिप्स्टर अभिषेक यादव ने अपने एक्स अकाउंट पर Motorola Edge 50 Pro के संभावित स्पेसिफिकेशन साझा किए हैं। यादव के मुताबिक, मोटोरोला एज 50 प्रो में 6.7 इंच की 1.5K pOLED curved display देखने को मिल सकता है, जो 144Hz रिफ्रेश रेट और 2000nits पीक ब्राइटनेस ऑफर करेगा। साथ ही डिवाइस को Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 chipset और 125 watt चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500mAh बैटरी से लैस होने की उम्मीद है। यह 50 watt वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगा।

उन्होंने कहा है कि मोटोरोला एज 50 प्रो संभवतः Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा और इसमें AI features, In-display fingerprint scanner, Corning Gorilla glass 5 protection जैसे फीचर्स मौजूद होंगे। इसके अलावा, कैमरे को लेकर टिप्सटर का कहना है कि संभावना है कि Motorola Edge 50 Pro में OIS सपोर्ट के साथ 50MP मेन कैमरा और 13MP Ultrawide रियर कैमरा होगा।

यह भी पढ़ेंः कंपनी ने कर दी पुष्टि, 21 मार्च को लॉन्च होगा OnePlus Ace 3V, जानें इसकी खासियत

Motorola Edge 50 Pro की भारत में कीमत
हालांकि, अभिषेक यादव ने मोटोरोला एज 50 प्रो की कीमत के बारे में किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी है। लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारत में मोटोरोला के इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 89,990 रुपए हो सकती है।

5379487