Logo
election banner
OnePlus Ace 3V Launch Date Confirm: वनप्लस ने आखिरकार अपने अपकमिंग डिवाइस Ace 3V की आधिकारिक लॉन्च डेट की पुष्टि कर दी है। ब्रांड ने कहा है वह इस फोन को 21 मार्च को लॉन्च करेगा। डिवाइस के बारे में प्रमुख स्पेसिफिकेशन पहले ही सामने आ गए हैं। तो आइए एक नजर डालते हैं।

OnePlus Ace 3V Launch Date Confirm: वनप्लस पिछले कुछ दिनों से विभिन्न टीजर के माध्यम से अपकमिंग स्मार्टफोन ऐस 3वी के फीचर्स की झलक दिखा रहा है। अब, कंपनी ने आधिकारिक तौर पर चीन में स्मार्टफोन के लॉन्च की तारीख की पुष्टि कर दी है। ब्रांड ने एक टीजर इमेज पोस्ट करते हुए बताया है कि OnePlus Ace 3V को चीन में गुरुवार, 21 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। अन्य टीजर पोस्ट के जरिए कंपनी ने अपकमिंग डिवाइस के प्रमुख स्पेसिफिकेशन का खुलासा कर चुकी है। तो आइए अब तक सामने विवरण पर एक नजर डालते हैं।

स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 चिप से लैस होगा OnePlus Ace 3V
कंपनी ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि की है कि Ace 3V क्वालकॉम के नए स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 चिप से लैस होगा, जिसे आज एक इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। SoC को 16GB तक LPDDR5x रैम और 512GB UFS 4.0 स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। सामने आए इमेज से पता चलता है कि यह डिवाइस डिजाइन के मामले में अपने पिछले मॉडल से काफी अलग है। इसमें सिंगल आइसलैंड में वर्टिकल कैमरा स्टैक है, और ऐस 2V की तुलना में, कैमरा रिंग छोटे हैं। फोन के लेफ्ट साइड में एक अलर्ट स्लाइडर भी मिलेगा और यह वॉयलेट, ब्लैक और संभवतः व्हाइट कलर ऑप्शन में आएगा।

OnePlus Ace 3V
OnePlus Ace 3V Launch Date

OnePlus Ace 3V के संभावित स्पेसिफिकेशन
कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इससे ज्यादा कोई जानकारी नहीं दी है। हालांकि, लीक के माध्यम से स्मार्टफोन के अन्य स्पेसिफिकेशन्स सामने आते रहे हैं। लीक की मानें तो फोन में 1.5K रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करने वाला OLED पैनल होगा।

OnePlus Ace 3V
OnePlus Ace 3V Image

फोटोग्राफी के लिए इसमें पीछे की तरफ तीन कैमरा हो सकते हैं, जिसमें संभवतः 50 मेगापिक्सल (सोनी IMX890, OIS) + 8 मेगापिक्सल (अल्ट्रा-वाइड) + 2 मेगापिक्सल (मैक्रो) कैमरा शामिल होगा। डिवाइस में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी हो सकता है।

यह भी पढ़ेंः Vivo V30 और V30 Pro की सेल शुरू, 10% तत्काल छूट पर घर लाएं 120Hz डिस्प्ले वाला पावरफुल फोन, कीमत और खासियत जानें

इसके अलावा, फोन की बैटरी लाइफ वनप्लस 12 से बेहतर होने की उम्मीद है। लीक के मुताबिक, यह स्मार्टफोन 5,500mAh की बैटरी से लैस होगा, 12 की तुलना में 100mAh अधिक है और फोन को 100W चार्जिंग सपोर्ट मिलने की संभावना है। संभावना ये भी है कि OnePlus Ace 3V एंड्रॉयड 14 पर आधारित ऑक्सीजनओएस 14 पर चलेगा।

यह भी पढ़ेंः रियलमी के इस सस्ते फोन को क्यों इतना खरीद रहे हैं लोग? Flipkart पर बना BestSeller

वैश्विक स्तर पर वनप्लस नोर्ड सीई 4 के रूप में होगा लॉन्च
कहा जा रहा कि वनप्लस ऐस 3वी को वैश्विक स्तर पर वनप्लस नोर्ड सीई 4 के रूप में लॉन्च किया जा सकता है, जो 1 अप्रैल को भारत में लॉन्च (OnePlus Nord CE 4 Launch Date In India ) होने वाला है। हालांकि, इस बारे में अभी तक कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। लेटेस्ट अपडेट के लिए हरिभूमि के साथ बने रहें। 

5379487