Logo
election banner
Principal Dines Yadav Murder Gonda: गोंडा जिले में प्रधानाचार्य की हत्या से आक्रोश, बभनान-मसकनवा मार्ग शव रखकर चक्काजाम  

Inter College Principal Dines Yadav Murder Gonda: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य की हत्या से आक्रोशित छात्र-छात्राओं ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। मंगलवार सुबह परिजनों के साथ हाथ में तख्तियां लेकर विद्यार्थी सड़क पर उतर आए और बभनान-मसकनवा मार्ग स्थित फूलपुर चौराहे पर शव रखकर चक्का जाम कर दिया। 

प्रदर्शन कर रहे छात्र-छात्राओं और उनके अभिभावकों ने हत्यारोपियों की गिरफ्तारी, दो अन्य लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने और आरोपियों के घर बुलडोजर चलाने की मांग पर अड़े थे। वह पीड़ित परिवार के लिए उचित मुआवजे के साथ परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दिए जाने की भी मांग कर रहे थे। 

विरोध प्रदर्शन की सूचना पर  मौके पर पहुंचे सीओ मनकापुर राजेश कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस व प्रशासनिक अन्य अधिकारी भी धरना स्थल पर पहुंचकर परिजनों को समझाने की कोशिश कर रहे हैं।  

छपिया थाना क्षेत्र के सिसहनी गांव में रविवार रात सीडी यादव इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य दिनेश यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। स्कूल प्रबंधक और मकतूल के मामा आज्ञाराम यादव की तहरीर पर पुलिस ने अजय वर्मा व राज सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की है। सोमवार शाम पोस्टमार्टम के बाद शव घर पहुंचा, लेकिन परिजनों ने अंतिम संस्कार नहीं किया। रातभर शव के साथ बैठे रहे और सुबह होते ही बैनर-पोस्टर के साथ छात्र-छात्राओं ने पैदल मार्च और चक्काजाम किया। 

 

5379487