Logo
election banner
UP Crime News: झांसी में मां को अपशब्द बोलने पर छोटे भाई ने बड़े भाई को मौत के घाट उतार दिया। घटना के दौरान दोनों भाई शराब के नशे में थे। इस दौरान बड़े भाई ने मां के साथ ही अभद्रता करते हुए अपशब्द बोलना शुरू कर दिया। जिससे छोटा भाई नाराज होकर टाइल्स में सिर पटकर मार डाला।

UP Crime News: झांसी में मां को अपशब्द बोलने पर छोटे भाई ने बड़े भाई को मौत के घाट उतार दिया। घटना के दौरान दोनों भाई शराब के नशे में थे। इस दौरान बड़े भाई ने मां के साथ ही अभद्रता करते हुए अपशब्द बोलना शुरू कर दिया। जिससे छोटा भाई नाराज होकर टाइल्स में सिर पटकर मार डाला। फिलहाल पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है।

यह मामला रविवार की रात झांसी के निगौरा का है। जिसमें बड़े भाई की हत्या करने के बाद आरोपी ने मां को फोन कर स्वंय हत्या करने की बात कही। इस दौरान वह शव के पास ही काफी देर तक बैठा रहा। जिसके बाद सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पूछताछ की जा रही है।

दोनों भाई दिल्ली में करते थे मजदूरी
दोनों भाई साथ में ही दिल्ली में रहकर मजदूरी का काम करते थे। 12 अप्रैल को काफी दिनों बाद दोनों अपने घर आए थे। इस दौरान रविवार की रात साथ में ही शराब पीकर बड़ा भाई मां के बारे में अपशब्द कहने लगा। जिससे छोटा भाई नाराज हो गया और दोनों में बहस शुरू हो गई।

सिर में टाइल्स पटककर की हत्या
यह देखकर मां ने दोनों को समझाकर शांत करा दिया। लेकिन कुछ ही समय बाद घर से कुछ ही दूरी पर दोनों ने फिर से झगड़ा शुरू कर दिया। इस दौरान आरोपी मोनू ने टाइल्स उठाकर बड़े भाई के सिर पर मार दिया। जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
इस घटना की जानकारी लगते ही ग्रामीण काफी संख्या में एकत्र हो गए और इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी मोनू को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, मृतक को मेडिकल कॉलेज की मोर्चरी में पोस्टमॉर्टम के लिए रखवाया है।

मां का रो-रोकर बुरा हाल
मृतक के पिता की पहले की मौत हो चुकी है। घर में दोनों भाई के अलावा मां रहती थी। लेकिन छोटे भाई मोनू ने बड़े भाई सोनू का मर्डर कर दिया। जिसके बाद अब घर में सिर्फ मां बची है। जबकि आरोपी मोनू को जेल जाना पड़ेगा। इस घटना के बाद से मां का रो-रोकर बुरा हाल है।

बड़े भाई को छोटे भाई ने उतारा मौत के घाट
इस मामले में बरुआसागर थानाध्यक्ष अंतरिक्ष जैन ने बताया कि पहले से ही मृतक सोनू का मां से अच्छा व्यवहार नहीं था। इसको लेकर छोटे भाई में हमेशा विवाद की स्थिति बनी रहती थी। रविवार की रात को भी दोनों भाई शराब के नशे में विवाद किए। जिसमें मां को अशब्द कहने पर छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की हत्या कर दी। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल आगे की जांच की जा रही है।

5379487