Logo
Amit Shah Sant Kabir Nagar Rally Update: संतकबीरनगर में अमित शाह ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने रामभक्तों पर गोलियां चलवाईं। सैंकड़ों कारसेवकों को गोलियों से भून दिया गया। ये चुनाव, रामभक्तों पर गोली चलाने वालों बनाम राम मंदिर बनाने वालों के बीच का चुनाव है।

Amit Shah Sant Kabir Nagar Rally Update: देश के गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार (23 मई) को उत्तर प्रदेश के संत कबीरनगर (खलीलाबाद) में रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने बड़ा दावा किया। शाह ने कहा कि देश में 5 चरणों में लोकसभा चुनाव हो चुका है। पीएम मोदी ने 310 का आंकड़ा पार कर लिया है और 400 की ओर बढ़ रहे हैं। इंडी गठबंधन का सूपड़ा साफ हो चुका है। अगर आप राहुल बाबा (राहुल गांधी) को कहीं देखें तो उन्हें बताएं कि उन्हें 40 से ज्यादा सीटें नहीं मिल रही हैं। अखिलेश यादव को 4 सीट भी नहीं मिलने वाली है। 

चुनाव में पूरा परिवारीवादी कुनबा जुटा
अमित शाह ने इंडी गठबंधन को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इस चुनाव में एक ओर पूरा परिवारवादी कुनबा है। जिनका उद्देश्य केवल अपने बेटे-बेटियों को राजनीति में आगे बढ़ाना है। बिहार में लालू जी अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं। महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की इच्छा अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाना है। तमिलनाडु में एमके स्टालिन अपने बेटे को सीएम बनाना चाहते हैं। पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी अपने भतीजे को मुख्यमंत्री बनाने के लिए परेशान हैं। वहीं, सोनिया जी अपने बेटे राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाना चाहती हैं।

गोली चलवाने वालों और राम मंदिर बनवाने वालों के बीच चुनाव
अयोध्या में राम भक्तों पर गोलीकांड का जिक्र करते हुए अमित शाह ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने रामभक्तों पर गोलियां चलवाईं। सैंकड़ों कारसेवकों को गोलियों से भून दिया गया। ये चुनाव, रामभक्तों पर गोली चलाने वालों बनाम राम मंदिर बनाने वालों के बीच का चुनाव है।

राहुल बाबा, आपकी दादी ने सिर्फ गरीबी हटाओ का नारा दिया
अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि ये गरीबों की बात करते हैं। राहुल बाबा, आपकी दादी ने सिर्फ गरीबी हटाओ का नारा दिया, आपने गरीबों के लिए कुछ नहीं किया। गरीब चाय वाले के बेटे नरेन्द्र मोदी ने मुफ्त राशन देकर देश के 80 करोड़ गरीबों का कल्याण किया। 12 करोड़ घरों में शौचालय बनवाया, 4 करोड़ पक्के मकान का निर्माण करवाया। 10 करोड़ माताओं-बहनों को उज्ज्वला गैस सिलेंडर दिया। 14 करोड़ घरों को नल से शुद्ध जल दिया।

यह भी पढ़ेंLok Sabha Polls 2024: प्रशांत किशोर को छोड़िए, अमेरिकी पोल पंडित ने भी कह दिया- 'आएगा तो मोदी ही'; जानिए BJP को मिलेगी कितनी सीटें?

कांग्रेस और उसके चट्टे-बट्टे मुसलमानों को देना चाहते हैं आरक्षण
आरक्षण पर छिड़ी बहस के बीच गृह मंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी और उसके चट्टे-बट्टे ओबीसी का आरक्षण मुसलमानों को देना चाहते हैं। कर्नाटक और हैदराबाद में कांग्रेस पार्टी ने 5 प्रतिशत आरक्षण मुसलमानों को देकर पिछड़े-अति पिछड़े का आरक्षण काटा। कल ही कोलकाता हाईकोर्ट का फैसला आया। ममता बनर्जी ने कई मुस्लिम जातियों को बिना किसी सर्वे के ओबीसी में शामिल कर दिया था, 2010 के बाद से जिन अल्पसंख्यकों को OBC सर्टिफिकेट जारी किए थे, उनको कोलकाता हाईकोर्ट ने रद्द कर दिया है।

5379487