Logo
Bigg Boss fame Ajaz Khan Mumbai: बिग बॉस फेम एजाज़ ख़ान ने रविवार को मुंबई की सड़कों पर रोड-शो कर वोट मांगे। वह मुंबई उत्तर मध्य लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं। कहा, मेरी देश को बांटने वालों से है।

Bigg Boss fame Ajaz Khan Mumbai: बिग बॉस फेम और महाराष्ट्र के मुंबई उत्तर मध्य संसदीय क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी एजाज़ ख़ान ने रविवार रोड-शो कर वोट मांगे। उनके इसके इस रोड-शो में समर्थकों की खासी भीड़ रही। मीडिया से बात करते हुए एजाज ने कहा, मेरी लड़ाई उनसे है, जो देश को हिंदू-मुसलमान में बांट रहे हैं और शिक्षा-स्वास्थ्य की बजाय जाति-धर्म के नाम पर वोट मांगते हैं।

वीडियो देखें...

 

बिग बॉस फेम एजाज़ ख़ान ने कहा कि लोकसभा का यह चुनाव लोकतंत्र को बचाए रखने का है। मेरी लड़ाई उन लोगों के खिलाफ है जो भ्रष्ट हैं और समाज को हिंदू-मुसलमानों के बीच विभाजित करने की कोशिश करते हैं। एजाज़ ख़ान खान ने कहा, मेरी लड़ाई ऐसे लोगों से है, जो बच्चों को शिक्षा नहीं दे रहे हैं और गरीबों को उनके अधिकार से वंचित कर रहे हैं।  

उज्जवल निकम और वर्षा गायकवाड़ से अलग प्रचार 
एक्टर एजाज़ खान के मैदान में उतरने से मुंबई की उत्तर मध्य सीट का चुनाव दिलचस्प हो गया है। भाजपा ने यहां सीनियर एडवोकेट उज्जवल निकम और कांग्रेस ने वर्षा गायकवाड़ को उम्मीदवार बनाया है। लेकिन एजाज खान दोनों से अलग हैं, वह नेता नहीं बल्कि बेटा के तौर खुद को प्रचारित करते हैं। 

कौन हैं एयाज खान 
एजाज़ खान फिल्म अभिनेता के साथ एक सामाजिक कार्यकर्ता भी हैं। बिग बॉस के मंच पर उन्हें एक अलग पचाहन मिली है। अब सियासत के क्षेत्र में किस्मत आज़माना चाहते हैं। वह कहते हैं सिस्टम में बदलाव चाहिए और भ्रष्टाचारियों से लड़ना है तो सिस्टम के अंदर बैठना जरूरी है। बिग बॉस में तो लोगों ने बहुत पसंद किया है, लेकिन मैं बिग बॉस के असल घर में जाकर सिस्टम ठीक करना चाहता हूं। डर के बैठ जाने से अच्छा है कुछ करो और लड़कर जीतो। 

5379487