Logo
election banner
MP Politics News: 'फिरोजिया ने वजन मेहनत से नहीं, ऑपरेशन करवाकर घटाया है' PCC चीफ जीतू पटवारी के इस बयान के बाद उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं। उज्जैन सांसद अनिल फिरोजिया पटवारी के खिलाफ कोर्ट जाने की तैयारी में हैं।

MP Politics News: उज्जैन सांसद अनिल फिरोजिया खिलाफ बयानबाजी करने के बाद मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। उज्जैन सांसद अनिल फिरोजिया पटवारी के खिलाफ कोर्ट जाने की तैयारी में हैं। फिरोजिया चुनाव आयोग से भी पटवारी के 'फिरोजिया ने 'नितिन गडकरी को झूठ बोला था। उन्होंने वजन मेहनत से नहीं, ऑपरेशन करवाकर घटाया है'  इस बयान की शिकायत करेंगे। फिरोजिया का कहना है कि पटवारी झूठ का पुलिंदा हैं। उनके अध्यक्ष बनते ही कांग्रेस के हजारों नेता पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए। पटवारी साबित कर दें कि ऑपरेशन से वजन कम किया है तो वे अपने पद से इस्तीफा दे देंगे। फिरोजिया का कहना है कि वे पटवारी को मानहानि का नोटिस भेजेंगे।

जानें PCC चीफ पटवारी ने क्या कहा था 
बता दें कि शुक्रवार को जीतू पटवारी उज्जैन-आलोट सीट से कांग्रेस प्रत्याशी महेश परमार के प्रचार करने खाचरौद पहुंचे थे। यहां जीतू ने मंच से कहा था कि अनिल फिरोजिया ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के कहने पर 30 किलो वजन घटाने की बात कही। फिरोजिया ने दावा किया था कि मेहनत कर वजन घटाया है, लेकिन मैं आपको बताता हूं कि फिरोजिया ने ऑपरेशन करवाकर अपना वजन कम किया है। पटवारी ने आगे कहा था कि उज्जैन सांसद और भाजपा प्रत्याशी अनिल फिरोजिया ने पांच साल तक सिर्फ झूठ बोला है। 

तराना विधायक से है इस बार फिरोजिया का मुकाबला
बता दें कि अनिल फिरोजिया उज्जैन के मौजूदा सांसद हैं। फिरोजिया को दोबारा भाजपा ने उज्जैन से लोकसभा प्रत्याशी बनाया है। 2019 के लोकसभा चुनाव में फिरोजिया ने कांग्रेस के बाबूलाल मालवीय को शिकस्त दी थी।  52 साल के फिरोजिया के सामने इस बार कांग्रेस ने 43 साल के महेश परमार को मैदान में उतारा है। महेश तराना से मौजूदा विधायक हैं। 2018 और 2023 में इसी सीट से जीते हैं। फिरोजिया के पिता भूरेलाल फिरोजिया जनसंघ और भाजपा के संस्थापक सदस्यों में शामिल थे।  

'जितने किलो वजन घटाएंगे, उतने हजार करोड़ दिए जाएंगे' 
जीतू पटवारी के इस बयान पर सांसद फिरोजिया ने पलटवार करते हुए कहा कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने मुझे प्रति किलो वजन कम करने पर 1 हजार करोड़ देने का वादा किया था। मैंने मेहनत और आयुर्वेदिक तरीके से 40 किलो वजन कम किया। इस कारण उज्जैन को प्रमुख हाईवे मिला। खाचरोद में 16 करोड़ का काम करवाया है। बता दें कि मंत्री नितिन गडकरी ने 23 फरवरी 2022 को अनिल फिरोजिया को चैलेंज दिया था कि वे अपना वजन कम करें। जितने किलो वजन घटाएंगे, उतने हजार करोड़ रुपए शहर के विकास के लिए दिए जाएंगे।

5379487