Logo
election banner
Lawyer And Family Assaulted: उज्जैन में गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। प्रसाद नहीं खरीदने पर दुकानदार और उसके साथी ने सुप्रीम कोर्ट के वकील का सिर फोड़ दिया। वकील परिवार की महिला को बाल पकड़कर गाड़ी से खींचा। बच्चियों से छेड़खानी की।

Lawyer And Family Assaulted: मध्यप्रदेश के उज्जैन में खुलेआम गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। प्रसाद नहीं खरीदने पर दुकानदार और उसके साथी ने मिलकर सुप्रीम कोर्ट के वकील और उनके परिवार के साथ मारपीट की। वकील का सिर फोड़ दिया। परिवार की महिला को बाल पकड़कर गाड़ी से खींचा। बच्चियों से छेड़खानी की। हमले में घायल परिवार के तीन लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना कालभैरव मंदिर के बाहर की है। पुलिस ने दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया है। 

प्रसाद लो, तभी आगे जाने देंगे
जानकारी के मुताबिक, सुप्रीम कोर्ट के वकील अमरदीप भट्टाचार्य मुंबई के बोरीवली वेस्ट के रहने वाले हैं। उनकी और उनके भाई हाईकोर्ट के वकील अमरदीप भट्टाचार्य का परिवार रविवार को महाकाल मंदिर में भस्म आरती में शामिल हुआ। इसके बाद सभी 8 लोग गाड़ी करके काल भैरव मंदिर दर्शन करने के लिए पहुंचे। यहां दुकानदार राजा भाटी ने वकील से प्रसाद खरीदने को कहा। वकील ने प्रसाद लेने से मना कर दिया। इसके बाद दुकानदार कहने लगा कि यहां गाड़ी लगाई है तो प्रसाद भी लो, तभी आगे जाने देंगे। 

बच्चियों के साथ भी की छेड़छाड़ 
दुकानदार की बात को नजरअंदाज कर वकील परिवार जाने लगा तो दुकानदार ने जबरदस्ती गाड़ी के अंदर प्रसाद फेंक दिया। 200 रुपए की मांग करने लगा। वकील ने काफी समझाया लेकिन दुकानदार सुनने को तैयार नहीं था। 60 से 70 लोगों ने गाड़ी को घेर लिया। गाड़ी के ड्राइवर कमल कुमार को धमकाया। वकील का सिर फोड़ दिया। वकील की भाभी को बाल से खींचकर बाहर निकाला। बच्चियों के साथ भी छेड़छाड़ की। 

अस्पताल भी नहीं जाने दे रहे थे 
मारपीट से वकील परिवार के तीन लोग घायल हो गए। आरोपी घायल लोगों को अस्पताल नहीं जाने दे रहे थे। किसी तरह मैजिक ड्राइवर कमल कुमार उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे। आरोपी भी पीछे से जिला अस्पताल पहुंच गए और पुलिस की मौजूदगी में ही परिवार को धमकाया। उज्जैन SP प्रदीप शर्मा का कहना है कि घटना में राजा भाटी को हिरासत में ले लिया गया है। उसे भी चोट लगी है।

5379487