Logo
election banner
MP के भिंड में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) कार्यालय में पिन लगा बम मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर SP पूरी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। SNIFFER DOG को भी बुलाया गया। मुरैना से बम डिस्पोजल टीम पहुंची। बम को जब्त कर फॉरेसिंक जांच की जा रही है।

भोपाल। मध्यप्रदेश के भिंड से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। भिंड में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) कार्यालय में पिन लगा हथगोला बम मिला। बस मिलने से हड़कंप मच गया। SP डॉ. असित यादव फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। स्निफर डॉग को भी बुलाया गया। मुरैना से बम डिस्पोजल टीम भी पहुंची। हथगोले बम को जब्त कर फॉरेसिंक जांच की जा रही है। जानकारी के मुताबिक, बजरिया स्थित संघ कार्यालय परिसर के मैदान में जिस जगह ध्वज लगाया जाता है, वहां यह बम मिला। हालांकि, कार्यालय खाली था क्योंकि प्रचारक और विस्तारक बैठक में शामिल होने इंदौर गए हैं।

 SP arrived
एसपी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। बम को जब्त किया।

मिट्टी के साथ बम कार्यालय आ गया होगा 
पुलिस ने बताया कि बम काफी पुराना बताया है। कुछ दिन पहले आरएसएस कार्यालय में मिट्टी का भराव किया था। इस मिट्टी को डीडी गांव के नजदीक कुंवारी नदी के बीहड़ से लाया गया था। करीब 30 साल पहले यहां फायरिंग रेंज एरिया था। ऐसे में संभावना है कि उस समय यह बम मिट्टी में दब गया हो और अब मिट्टी के साथ यह कार्यालय आ गया हो। हालांकि, मामले की जांच की जा रही है। 

स्वंयसेवक ने झंडावंदन की जगह बम को देखा 
जानकारी के मुताबिक, स्वंयसेवक राम मोहन को शुक्रवार शाम को कार्यालय परिसर में झंडावंदन की जगह यह बम मिला।  राम मोहन ने देखा तो इसे उठाकर रख दिया। शनिवार रात को राम मोहन ने इसे एक व्यक्ति को दिखाया तो उसने इसे बम बताया। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। जानकारी लगने पर भाजपा विधायक नरेंद्र सिंह कुशाह, एसपी असित यादव, टीआई कोतवाली प्रवीण चौहान डाग स्कवायड के साथ आरएसएस कार्यालय पहुंचे। पुलिस बम को जब्त कर अपने साथ ले गई है। 

jindal steel Ad
5379487