Logo
election banner
JP Nadda Madhya Pradesh visit: लोकसभा चुनाव के सियासी रण में भाजपा के स्टार प्रचारकों की एंट्री होने जा रही है। केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, स्मृति ईरानी सहित कई नेताओं के MP में दौरे शुरू होने वाले हैं। मंगलवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शहडोल आएंगे।

JP Nadda Madhya Pradesh visit: लोकसभा चुनाव के सियासी रण में अब भाजपा के स्टार प्रचारकों की एंट्री होने जा रही है। केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, स्मृति ईरानी सहित कई दिग्गज नेताओं के दौरे अब मध्यप्रदेश में शुरू होने वाले हैं। मंगलवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शहडोल आएंगे। नड्डा भाजपा प्रत्याशी हिमाद्री सिंह के पक्ष में प्रचार-प्रसार करेंगे।

जबलपुर में प्रबुद्ध जन सम्मेलन को संबोधित करेंगे 
जानकारी के मुताबिक, राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा दोपहर दो बजे शहडोल पहुंचेंगे। एक घंटा 40 मिनट शहडोल में रहेंगे। भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं की बैठक के साथ शहर के गांधी चौक में जनसभा को संबोधित करेंगे। नड्डा 3:40 बजे शहडोल से जबलपुर के लिए हेलीकॉप्टर से रवाना हो जाएंगे। जबलपुर में प्रबुद्ध जन सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसके बाद सीधे दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। 

ये दिग्गज नेता भी आएंगे मध्यप्रदेश 
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, स्मृति ईरानी तीन अप्रैल को पन्ना और खजुराहो में सभाएं करेंगी। केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 6 अप्रैल को सीधी और सिंगरौली आएंगे। इसके अलावा भी राजनाथ सिंह प्रदेश में कई सभाएं करेंगे। बता दें एमपी के स्टार प्रचारकों की सूची में सीएम डॉ. मोहन यादव, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित 40 नाम शामिल हैं। इसके अलावा पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह भी प्रचार करेंगे। लेकिन अभी उनके दौरों की तारीख तय नहीं हुई है। 

अध्यक्ष बनने के बाद जेपी पहली आ रहे शहडोल 
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के आगमन को लेकर मध्यप्रदेश भाजपा के नेता तैयारियों में जुट गए हैं। राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद जेपी नड्डा पहली बार शहडोल आ रहे हैं। बता दें कि नड्डा शहडोल संसदीय क्षेत्र की बीजेपी प्रत्याशी के हिमाद्री सिंह के समर्थन में न्यू गांधी चौक में विशाल आम जनसभा को संबोधित करेंगे। 

5379487