Logo
election banner
MP Politics News: केन्द्रीय विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि 'MP में कांग्रेस अब ट्वीट तक ही सीमित रह गई है।

MP Politics News: केन्द्रीय विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया मंगलवार को ग्वालियर चंबल दौरे पर रहे। इस दौरान उन्होंने गुना के आदिवासी सम्मेलन कार्यक्रम में भाग लिया। आदिवासी समाज के लोगों ने अपने पारंपरिक नृत्य और ढोल बजाकर स्वागत किया। इसी दौरान सिंधिया भी ढोल बजाते नजर आए और वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफार्म (X) पर रिट्वीट कर दिया। इस वीडियो को लेकर एमपी कांग्रेस ने तंज कसा है। जिस पर आज बुधवार को सिंधिया ने भी पलटवार किया है।

मंगलवार को हरदा जिले के बैरागढ़ में पटाखा फैक्ट्री में आग लगने से कई लोगों की मौत हो गई और सैकड़ों की संख्या में घायल हुए। इस मुद्दे को लेकर मध्यप्रदेश कांग्रेस ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर करते हुए सिंधिया को तंज कसा था। जबकि यह वीडियो हरदा कांड के पहले का है। अंकुर श्रीवास्तव नाम के एक (X) यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया था। जिसे ज्योतिरादित्य सिंधिया के ऑफिसियल पेज से रिट्वीट किया गया। कांग्रेस ने इस वीडियो को हरदा कांड से जोड़कर तंज कसा है। 

सिंधिया ने पलटवार करते हुए कहा
मध्यप्रदेश कांग्रेस के ट्वीट करने के बाद पर बुधवार को गुना में सिंधिया ने कहा, 'MP में कांग्रेस अब ट्वीट तक ही सीमित रह गई है। जिस आंकड़ों, आश्वासन और आत्मविश्वास के साथ चुनावी मैदान में उतरे थे, जनता ने उन्हें जवाब दे दिया। हम जमीन पर काम कर रहे हैं, वे ट्वीट कर रहे हैं। इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कांग्रेस की इस स्थिति के लिए मेरी तरफ से शुभकामनाएं और बधाई।

सिंधिया ने (X) पर लिखा
हरदा में विस्फोट के बाद सिंधिया ने संवेदना व्यक्त करते हुए लिखा- हरदा पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट की घटना संपूर्ण प्रदेश और देश के लिये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। शोकाकुल परिजनों के प्रति मैं गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं और ईश्वर से प्रार्थना करता हूं, कि वो हादसे में मृत लोगों की आत्मा को शांति व घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।

MP कांग्रेस ने X पर लिखा
एमपी कांग्रेस की ने (X) पर पोस्ट करते हुए केन्द्रीय मंत्री पर निशाना साधते हुए लिखा, "हरदा विस्फोट से जब पूरा प्रदेश गमगीन था, लाशों की संख्या और आग की लपटें लगातार बढ़ रहीं थी, तब बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ढोल बजा रहे थे।"

मंगलवार को हरदा में पटाखा फैक्ट्री में हुए धमाके से कई लोगों की जान चली गई। जबकि कई लोग घायल हैं और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

5379487